Categories
Other

इस दिग्गज खिलाड़ी को हुआ कोरोना वायरस, रद्द किया गया पूरा सीजन

दुनियाभर में अब तक100 देशों में कोरोना वायरस संदिग्ध मामले सामने आ चुके हैं. देशों की तरह कोरोना वायरस भारत में भी अपने पैर पसार रहा है. इसका प्रकोप अब बढ़ता ही जा रहा है. जिसे देखते हुए सरकार भी कड़े कदम उठा रही है. आपको बता दें कि अभी तक भारत में कोरोना से पीड़ितों की संख्या 73 पार कर गई है. इस वायरस से कोई नहीं बच पा रहा हैं. आपको बता दें एक दिग्गज खिलाड़ी भी कोरोना वायरस के शिकार हो गये हैं. जिसके कारण पूरा सीजन रद्द करना पड़ा. आइये आपको बताते हैं उस खिलाड़ी का नाम.

खबरों के मुताबिक उटाह जैज के खिलाड़ी रूडी गोबार्ट COVID-19 पॉजीटिव पाए गए हैं. जिसके बाद एनबीए के मौजूदा सीजन को निलंबित  करने का फैसला किया गया है. बुधवार को जैज और ओकालहोमा सिटी थंडर के बीच मुकाबला खेला जाना था जिससे पहले एनबीए को निलंबित  कराने का फैसला किया गया था. इस दौरान पूरे एरेना में रूडी गोबार्ट नजर नहीं आए थे. अपने औपचारिक बयान में उन्होंने कहा, ‘हमने एनबीए के सभी मैच निलंबित  कर दिए हैं. हम इस समय ब्रेक ले रहे हैं और इस दौरान हम विचार करेंगे कि आगे क्या कदम उठाने हैं.’

एनबीए का मजा इस बार फैंस केवल टीवी पर ही उठा पाएंगे. दर्शकों को स्टेडियम में आकर मैच देखने की अनुमति नहीं होगी. इससे कोशिश की जा रही थी कि भीड़ को इकठ्ठा होने से रोका जाए ताकी कोरोनावायरस का खतरा टाला जा सके.  हालांकि उनके लिए मुश्किलें तब बढ़ गई थी जब लॉस एंजेलेस के स्टार खिलाड़ी लेबरॉन जेम्स ने साफ किया था कि अगर मुकाबले खाली स्टेडियम में होते हैं तो वह हिस्सा नहीं लेंगे. अब एक खिलाड़ी के कारण पूरे सीजन को ही निलंबित किया जा रहा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *