Categories
Other

दिल्ली हिं’सा को लेकर रोहित शर्मा ने किया यह ट्वीट, कहा- कोई बहुत…

दिल्ली मे CAA हिं’सा भड़’कने के चार दिन होने वाले हैं.सरकार और पु’लि’स के सकते में आने के बाद भी आज सुबह दिल्ली के बहुत से इलाक़े में हिं’सा भ’ड़’की रह रही हैं. ऐसे भी जहाँ लोगों को शांतिपूर्ण ढंग से सोच समझ कर क’दम उठाना चाहिए, ऐसे में कई सारे सिलिब्रिटी भी इसके विप’रीत काम कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर ट्वीट कर अपने विचार रख रहे हैं. ऐसे में अब रोहित शर्मा ने भी बयान दिया हैं. आइये आपको बतातें है रोहित ने क्या कहा हैं?

भारतीय क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा  ने दिल्ली हिं’सा को सही नही ठहराया हैं. उन्होंने कहा की उन्हे उम्मीद है कि जल्द ही सब कुछ सामान्य हो जाएगा. रोहित शर्मा ने अपने टूविटर अकाउंट पर लिखा, “कोई बहुत अच्छा दृश्य नहीं है दिल्ली में, उम्मीद है कि सबकुछ जल्द ही सामान्य हो जाएगा.” रोहित शर्मा को न्यूजीलैंड के खिलाफ खेले गए पांचवें टी20 मैच में काफ इंजरी हो गई थी. इसके बाद वह वनडे और टेस्ट सीरीज से बाहर हो गए थे. 

दिल्ली में सीएए के स’म’र्थ’कों और वि’रो’धियों के बीच रविवार से हुई हिं’सा में अब धीरे धीरे सु’धा’र होता नजर आ रहा है. बता दें दिल्ली में हो रहे हिं’सा में अभी तक 32 लोगों की मौ’त हो गयी है और लगभग 200 से भी ज्यादा लोग घा’य’ल हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *