Categories
Other

रोहित शर्मा ने खुलेआम सोशल मीडिया पर युजवेंद्र चहल का बनाया मजाक!

आपको बता दें इंडिया और न्यूजीलैंड की सीरीज का कल आखिरी मुकाबला था. आपको बता दें भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा अभी खेल से बाहर चल रहे थे. आपको बता दें उन्हें दर्द के कारण खेल से बाहर रखा गया था. रोहित शर्मा और युजवेंद्र चहल लगातार एक- दूसरे से मजाक करते हुए देखे जाते हैं. दोनों कभी भी एक- दूसरे की टांग खींचने का मौका नहीं छोड़ते. इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ था. आइये जानते हैं पूरी बात.

View this post on Instagram

Got your back always 🤗

A post shared by Yuzvendra Chahal (@yuzi_chahal23) on

दोनों ही खिलाड़ी न्यूजीलैंड में हैं और युजवेंद्र चहल की पोस्ट पर रोहित शर्मा ने उनकी टांग खींची. लेग स्पिनर चहल ने श्रेयस अय्यर के साथ सोशल मीडिया पर एक तस्वीर डाली जहां कैप्शन लिखा ”गॉट यॉर बैक.” इसके तुंरत बाद रोहित शर्मा ने अपने टीममेट की खिंचाई का मौका नहीं छोड़ा और तुरंत कमेंट किया कि, ”अपना संभाल ले पहले.” हालांकि चहल इसके बाद शांत नहीं बैठे और उन्होंने तुरंत कमेंट कर दिया कि, ” आप मुझे मिस कर रहे हो, मुझे पता है. इसलिए आप जलो मत. मैं जल्द ही आपके साथ फोटो लूंगा.”

टीम इंडिया पहले ही सीरीज गंवा चुकी है और आज दोनों टीमों के बीच तीसरा वनडे मुकाबला खेला जा रहा है जहां टीम इंडिया की पूरी कोशिश है कि वो न्यूजीलैंड के साथ ये मैच कैसे भी जीते. टीम इंडिया पिछले दोनों वनडे मुकाबले हार चुकी है. ऐसे में आज टीम इंडिया के पास खोने के लिए कुछ नहीं है और ऐसे में विराट ने केदार जाधव को बिठाकर मनीष पांडे को जगह दी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *