Categories
News

लॉकडाउन में बिना परमिशन के कार से बाहर निकलना इस भारतीय क्रिकेटर को पड़ गया भारी

कोरोना ने हर तरफ कहर बरपा रखा है. देश के अलग-अलग राज्यों से हर दिन मरीज बढ़ते जा रहे हैं. भारत में कोरोना से पीड़ित मरीजों की संख्या 6 हजार होने वाली है. जिसने सरकार की नींद उड़ा दी है. केंद्र सरकार और राज्य सरकारें लगातार एक के बाद एक करके कदम उठा रही हैं लेकिन हालात नही सुधर रहे हैं.

जानकारी के लिए कोरोना के बढ़ रहे प्रकोप के चलते मोदी सरकार ने पूरे देश में 21 दिन के लिए लॉकडाउन कर दिया था जिससे इसके कहर को रोका जा सके. इसके बावजूद भी लोग सरकार के नियमों का पालन नहीं कर रहे हैं और घरों से बाहर सड़कों पर निकल रहे हैं. लॉकडाउन के बीच एक क्रिकेटर को भी बिना परमिशन के बाहर निकलना भारी पड़ गया.

दरअसल भारतीय टीम के लिए खेल चुके ऋषि धवन को उस समय गाड़ी से बाहर जाना भारी पड़ गया जब उन्होंने लॉकडाउन के दौरान परमिशन न ली. हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले में कर्फ्यू छूट के दौरान अपनी लग्जरी कार से बाहर निकले ऋषि धवन की गाड़ी का पुलिस द्वारा चालान काट दिया गया. उनके पास लॉकडाउन के समय में गाड़ी लाने की अनुमति नहीं थी.

गौरतलब है कि डीएम के आदेशों और सरकार के नियमों की अहवेलना के चलते उनकी गाड़ी का 500 रूपये का चालान काटा गया. इस दौरान यहाँ सदर थाना प्रभारी विनोद कुमार अपनी टीम के साथ नाके पर तैनात थे. वहीं ऋषि धवन ने मौक पर ही जुर्माने की राशि अदा भी करके उसका भुगतान कर दिया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *