Categories
Other

वीडियो : ऋषभ और चहल ने मिलकर लात-घुसों से कर दी कोच की पिटाई!

गुवाहाटी टी20 से पहले टीम इंडिया जिम में प्रैक्टिस कर रही थी, फिटनेस ट्रेनर माइक वेबर खिलाड़ियों को बॉक्सिंग प्रैक्टिस करा रहे थे. तभी अचानक चहल आए और उन्होंने वेबर पर घूसे बरसा दिए. वेबर किसी तरह बचने की कोशिश कर रहे थे तभी पंत पीछे से आए और उनके हाथ पकड़ लिए. इसके बाद युजवेंद्र चहल ने हद ही कर दी और उन्होंने पंत पर भी घूसों की बरसात कर दी. आइये जानते हैं ऐसा क्या हुआ जिस कारण इनदोनो ने मिलकर अपने कोच को ही पिटाई कर दी.

साल 2020 की पहली सीरीज में टीम इंडिया को श्रीलंका से भिड़ना है. हालांकि टी20 सीरीज से ठीक पहले टीम इंडिया के जिम में मारपीट हो गई. लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल और विकेटकीपर ऋषभ पंत ने टीम इंडिया के फिटनेस कोच माइक वेबर पर घूसे बरसा दिए. ये कोई गंभीर मामला नहीं बल्कि मजाक था. दरअसल ऋषभ पंत ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वो युजवेंद्र चहल के साथ जमकर मस्ती कर रहे हैं. बता दें युजवेंद्र चहल और ऋषभ पन्त ने अपने ट्विटर अकाउंट पर भी एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वो जिम में बॉक्सिंग ग्लव्ज़ दस्ताने पहनकर डांस कर रहे हैं और मजाक-मजाक में वेबर के साथ लड़ रहे हैं.

युजवेंद्र चहल और ऋषभ पन्त सोशल मीडिया पर अकसर छाए रहते हैं. अपने कारनामों के वजह से लोगों के दिलों पर राज करते हैं. वैसे ये मस्ती भी जरुरी है खेल के शुरुवात होने से पहले, ताकि खिलाड़ी टीम को जीता सकें. आपको बता दें इससे पहले ऋषभ के अपनी गर्लफ्रेंड के साथ घुमने के फोटोज वायरल हो रहे थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *