Categories
Other

ऋषभ पंत की बहन का जानलेवा स्टंट, बाघ के पिंजरे में घुसकर…

भारतीय क्रिकेट टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत को लगातार ट्रोल किया जा रहा है, क्योंकि वो खराब प्रदर्शन कर रहे हैं. ऋषभ पंत को धोनी का उत्तराधिकारी माना जा रहा है. वर्ल्ड कप में ऋषभ पंत ने कुछ खास प्रदर्शन नहीं किया. आज हम आपको ऋषभ पंत की बहन के बारे में बताने जा रहे हैं. जो खुद भी एक खिलाड़ी हैं. लेकिन आज उन्होंने एक अलग तरह का स्टंट किया हैं, जिसे देखकर चौंक जायेंगे आप.

ऋषभ भले ही क्रिकेटर हैं लेकिन उन्हें क्रिकेट से ज्यादा बास्केटबॉल पसंद है. पंत की बहन साक्षी उत्तराखंड में रहती हैं और उन्होंने MBA किया है. साक्षी पंत को घूमने का भी बेहद शौक है. वो सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. इसके अलावा वो अपनी फिटनेस का ख्याल रखती हैं और जिम में काफी समय बिताती हैं.

वहीं दूसरी ओर पंत की बहन साक्षी इन दिनों छुट्टियां मना रही हैं. वो इन दिनों थाईलैंड गई हुई हैं और वहां अपने दोस्तों के साथ खूब इंजॉय कर रही हैं. इस दौरान साक्षी पंत ने अपनी थाईलैंड ट्रिप की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. जिसमें से एक तस्वीर में तो वो जानलेवा स्टंट करती दिख रही हैं.

साक्षी पंत ने अपनी थाईलैंड ट्रिप की एक तस्वीर इंस्टाग्राम अकाउंट में शेयर की, जिसमें वो बाघ के पिंजरे में घुसकर उसके साथ लेटी हुई थी. भारी-भरकम बाघ के साथ ऐसी तस्वीर खिंचाना वाकई हैरत में डालने वाला है. ये तस्वीर थाईलैंड के टाइगर टेंपल की हो सकती है जो कि म्यांमार और थाईलैंड के बीच में स्थित है. इसे Wat Pa Luang Ta Bua के नाम से भी जाना जाता है.

1994 तक ये जगह सिर्फ एक बौद्ध मंदिर था लेकिन इसके बाद 1999 में यहां एक छोटा सा बाघ का बच्चा लाया गया. धीरे-धीरे गांव वाले बाघ का बच्चा लाकर इस मंदिर में रखने लगे और ये बाघों का घर बन गया. इन सभी बाघों को बौद्ध भिक्षुओं प्रशिक्षण भी देते हैं. बता दें टाइगर टेंपल में विदेशी टूरिस्ट बाघों से मिलते हैं और उनके साथ फोटो खिंचवाते हैं. पंत की बहन ने भी कुछ ऐसा ही किया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *