Categories
Other

दिखने में परी जैसी खूबसूरत हैं ऋषभ पंत की बहन, देखें तस्वीरें!

भारतीय क्रिकेट टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत को लगातार ट्रोल किया जा रहा है, क्योंकि वो खराब प्रदर्शन कर रहे हैं. ऋषभ पंत को धोनी का उत्तराधिकारी माना जा रहा है. वर्ल्ड कप में ऋषभ पंत ने कुछ खास प्रदर्शन नहीं किया.

इसके बाद भी उनके प्रदर्शन में सुधार नहीं आया और वर्ल्ड कप के बाद से उनका खराब प्रदर्शन जारी है. आज हम आपको ऋषभ पंत की बहन के बारे में बताने जा रहे हैं. जिसे देख लगता हैं की इनकी बहन को कुदरत ने बड़ी फुर्सत से बनाया है. आइए देखते हैं.

ऋषभ पंत भारतीय टीम के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज है जो पिछले काफी समय से अपने प्रदर्शन को लेकर सुर्खियों में बने हुए थे. ऋषभ पंत भारतीय टीम के उभरते हुए सितारे हैं इन दिनों वह क्रिकेट की दुनिया में ऊंचाइयां छू रहे हैं. लेकिन ऋषभ पंत का मानना है कि उन्हें इस मुकाम तक पहुंचने में इनकी बहन साक्षी पंत ने मदद की है.

जी हां ऋषभ पंत की खूबसूरत बहन जिसका नाम साक्षी पंत है. कुदरत ने बड़ी फुर्सत से बनाया है ऋषभ पंत की इस लाडली बहन को. जो दिखने में किसी बॉलीवुड अभिनेत्री से कम नहीं लगती है. साक्षी पंत की खूबसूरती और सादगी हमेशा ही लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींच लेती है.

ऋषभ पंत बहन साक्षी पंत इंस्टाग्राम अकाउंट पर ज्यादा एक्टिव रहती है. जहां वह अपनी खूबसूरत और स्टाइलिश तस्वीरें पोस्ट कर लोगों को दीवाना बनाती रहती है. ऋषभ पंत की बहन साक्षी पंत सोशल मीडिया पर भी अपनी तस्वीरों से लोगों का दिल जीत लेती है.

सोशल मीडिया पर इनकी तस्वीरें काफी तेजी से वायरल होती है. आईपीएल के दौरान कई बार उनको अपने भाई को चीयर करते हुए देखा गया है. हमें उम्मीद है कि एक ना एक दिन पंत अपनी गलतियों को सुधार लेंगे और वो महान क्रिकेटर बनेंगे.



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *