Categories
Other

ड्र’ग के’स में एक और स’नस’नीखे’ज खुला’सा! रिया चक्रवर्ती की ‘ड्र’ग्स स्टोरी’ में इस बड़ी अभिनेत्री का भी नाम आया सामने

सुशांत सिंह राजपूत का मामला अब पूरी तरह से सीबीआई की जगह एनसीबी के हाथो में पहुँच गया है. सुशांत मामले में व्हाट्सऐप चैट सामने आने के बाद से ड्रग कनेक्शन सामने आया है. जिसके बाद एनसीबी ने अपना शि’कं’जा कस’ना शुरू कर दिया था. एनसीबी ने पहले ड्र’ग पेड़लर को पकड़ा जहाँ से उन्होंने सारी जानकारी ली और उसके बाद रिया और उनके भाई शौविक के साथ सैमुअल मिरांडा को भी गि’र’फ्ता’र कर लिया है. उसके कुछ दिन बाद रिया को भी एनसीबी ने जे’ल भेज दिया है.

जे’ल जाने से पहले रिया से पू’छता’छ की गई थी. जिसमे रिया ने कई बॉलीवुड इंडस्ट्री के लोगों का नाम नहीं लिया है. जिसके बाद करीब 25 लोगों को लेकर डो’जि’य’र तैयार किया गया है. अब एक और खु’ला’सा हुआ है की इस के’स में सारा अली खान का भी नाम आया है. सूत्रों के मुताबिक NCB इन पांच लोगों पर जल्द का’र्र’वा’ई करने की तैयारी में है.

रिया चक्रवर्ती ने अपनी ड्रग्स टीम में जो दूसरे प्लेयर का नाम लिया है वो हैं, अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह. रकुल का ड्रग्स करियर भले ही 2019 में शुरू हुआ हो लेकिन फिल्मी करियर 2009 में ही शुरू हो गया था. रकुल दिल्ली की रहने वाली है और वो नेशनल गोल्फ खेल चुकी है. रकुल प्रीत अब रिया चक्रवर्ती की टीम में ड्र’ग्स का खेल खेल रही है.

इन दो नामों के अलावा जी न्यूज़ के मुताबिक 3 और भी नाम सामने आये हैं. जिसमे की सीमोन खंभाटा पेशे से डिजाइनर हैं. इनके अलावा रोहिणी अय्यर खुद को सुशांत का दोस्त बताती हैं, लेकिन रिया चक्रवर्ती बताती हैं कि रोहिणी अय्यर के हाथ ड्र’ग्स के खेल में उलझे हुए हैं. NCB रिया के बयान के मुताबिक जल्द ही रोहिणी को पूछताछ के लिए तलब कर सकती हैं. आखिरी में एक और नाम सामने आया है और वो है कास्टिंग डायरेक्टर, एक्टर डायरेक्टर, स्क्रीनप्ले राइटर और अब ड्र’ग स्टोरी के किरदार उनका नाम है मुकेश छाबड़ा सुशांत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ के डायरेक्टर.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *