Categories
Entertainment

से’शं’स को’र्ट में जमा’नत या’चिका ख़ा’रिज होने के बाद रिया कर सकती है हा’ईको’र्ट का रु’ख

सुशांत सिंह राजपूत की मौ’त को लेकर चल रही जांच अभी तक इस माम’ले को सुल’झा नहीं पायी है. लेकिन हर दिन इस मामले में नए नए खु’लासे हो रहे है. वही कुछ दिनों पहले इस मामले में ड्र’ग्स को भी बड़ा खु’लासा हुआ था. जिस पर NCB ने अपनी जाँ’च शुरू कर दी थी और जांच के दौरान NCB को कई अह’म जान’कारि’यां हाथ लगी. जिसके बाद NCB ने रिया शौविक और सैमुअल मिरांडा सहित 3 और लोगो को गिर’फ्तार कर लिया था.

वही रिया और बाकी सभी कि ज’मानत को लेकर को’र्ट में या’चिका लगायी गयी थी. जिसके बाद को’र्ट ने ड्र’ग मामले में सभी 6 आरो’पियों की या’चिका को ख़ा’रिज कर दिया है. जिसके बाद अब सवाल ये उठता है कि को’र्ट से या’चिका ख़ा’रिज होने के बाद रिया अगला कदम क्या उठाएंगी.

जिसके बाद सूत्रों से मिल रही जानकारी के मुताबिक अब रिया के वकील हा’ई को’र्ट का रु’ख कर सकते हैं. हालांकि अभी तक रिया के वकील ने ये नही बताया है कि वह कब हा’ई को’र्ट में जमा’नत याचि’का को दा’यर करेंगे. जानकारी के लिए बता दें रिया के वकील सतीश मानशिंदे ने बुधवार को रिया की ज’मानत की या’चिका लगाई थी. जिस पर गुरुवार को जमा’नत याचि’का पर सुन’वाई हुई और इस दौरा’न मानशिंदे ने को’र्ट में कहा था कि हिरा’सत में रिया की जा’न को ख’तरा है. हालाँकि अभी कोर्ट ने जमा’नत याचि’का को ख़ा’रिज कर दिया है और रिया 22 सितम्बर तक जे’ल में ही अपने दिन बिताएंगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *