Categories
Other

इन खिलाड़ियों पर दांव लगा सकती है RCB

बैंगलोर की टीम में टशन तो है लेकिन दिखाने के लिए नतीजे खास नहीं हैं. टीम की कोशिश है कि इस बार सही संतुलन बनाकर खिताब जीत सके. आपको बता दें की बैंगलोर के पास विराट कोहली और एबी डिविलियर्स जैसे खिलाड़ी हैं और पूरी टीम इन दो बड़े नामों पर काफी हद तक निर्भर है. आइये जानते हैं इस बार RCB आईपीएल में क्या करने वाली हैं.

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम में हमेशा से बड़े सितारे रहे हैं लेकिन टीम कभी भी खिताब नहीं जीत पाई है. टीम फाइनल तक तो पहुंची है लेकिन उस आखिरी पड़ाव को पार नहीं कर पाई है. टीम ने इस बार काफी खिलाड़ियों की रिलीज किया हैं.19 दिसंबर को टीम की कोशिश सही संतुलन के लिए खिलाड़ी चुनने की होगी. RCB इन खिलाड़ियों पर लगा सकती है बोली आरोन फिंच, ग्लेन मैक्सवेल, शिमरॉन हेटमायर, जिमी नीशाम, शेल्डन कॉटरल, प्रियम गर्ग, विराट सिंह, यूसुफ पठान, रोहन कदम. टीम को विदेशी खिलाड़ियों से ही अपनी टीम को मजबूती देनी होगी. टीम को विदेशी ऑलराउंडर, विकेटकीपर और तेज गेंदबाज चाहिए.

टीम- एबी डि विलियर्स, विराट कोहली, गुरकीरत सिंह, मोईन अली, पार्थिव पटेल, शिवम दुबे, वॉशिंग्टन सुंदर, नवदीप सैनी, देवदत्त पडीक्कल, युजवेंद्र चहल
कितने खिलाड़ियों की जगह बाकी- 12 (छह घरेलू, छह विदेशी)
कितना पैसा खर्च किया- 57.10 करोड़ रुपये
कितना पैसा बाकी- 27.90 करोड़ रुपये

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *