Categories
News

बॉलीवुड इंडस्ट्री से एक और बु’री खबर, इस मशहूर हस्ती ने दुनिया को कहा अ’लविदा

यह साल बहुत ज्यादा ही म’नहूस है. इस साल अपने देश की कई नामचीन बॉलिवुड हस्तियों ने दुनिया को अल’विदा कह दिया है. इसी सिलसिले में एक और खबर निकलकर सामने आ रही है. अब फिल्म निर्माता रजत मुखर्जी जिन्होने प्यार तूने क्या किया, रोड जैसी कई अच्छी मूवी दी है. उन्होने भी दुनिया को अ’लविदा कह दिया है.

खबर है कि स्वास्थ्य से जुड़ी समस्या’ओं के कारण रविवार सुबह रजत मुखर्जी ने अपनी आ’खिरी सां’स ली. इस खबर के आने के बाद बॉलीवुड में शो’क की लह’र दौ’ड़ गई है. मनोज वाजपेयी संग डायरेक्टर अनुभव सिन्हा, हंसल मेहता और अन्य ने ट्वीट कर रजत के नि’धन पर शो’क जताया है.

रजत मुखर्जी के निध’न के बाद मनोज वाजपेयी ने ट्वीट में लिखा- मेरे दोस्त और रोड फिल्म के डायरेक्टर रजत मुखर्जी आज जयपुर में अपनी बीमा’री से लंबी जं’ग के बाद दुनिया छो’ड़ गए. तुम्हें शान्ति मिले रजत. मुझे विश्वास नहीं हो रहा कि अब हम कभी नहीं मिल पाएंगे और कभी अपने काम के बारे में बात नहीं कर पाएंगे. खुश रह जहां भी रह.

वहीं दूसरी तरफ अनुभव सिन्हा ने ट्वीट में लिखा- एक और दोस्त समय से पहले ही चला गया. डायरेक्टर रजत मुखर्जी (प्यार तूने क्या किया, रोड) वो पिछले कई महीनों से जयपुर में थे और स्वास्थ्य से जुड़ी कई परेशानि’यों से जूझ रहे थे. ध्यान से जाओ दोस्त.

इस खबर के बाद एक बार फिर से बॉलिवुड़ इंडस्ट्री में शो’क का माहौ’ल हो गया है. आपको बता दे कि इस साल बॉलिवुड़ के कई दिग्गज कलाकारों ने दुनिता को अ’लविदा कहा है. उसमें इरफान खान, ऋषि कपूर और सुशांत सिंह जिसकी मौ’त के बाद पूरा  देश सन्न रह गया था और आज भी सुशांत की मौ’त खुला’सा नहीं हो सका है जांच चल रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *