Categories
Other

मजदूरों के लिए बस के नाम पर स्कूटर और ऑटो, ट्विटर पर ट्रेंड हुआ ‘प्रियंका वाड्रा बस घोटाला’, लोगों ने किये गज़ब ट्वीट

प्रवासी मजदूरों के लिए बसों के इंतजाम ने उत्तर प्रदेश में सियासी महाभारत मचा दिया है. प्रियंका गाँधी ने 1000 बसों की लिस्ट योगी सरकार को सौंपी तो योगी सरकार के प्रवक्ता ने ये कह कर सनसनी मचा दी कि इस लिस्ट में बसों की जगह पर ऑटो, टू व्हीलर, और सामान ढ़ोने वाले वाहन तक शामिल हैं. इसके बाद लखनऊ से लेकर दिल्ली तक सियासी पारा तो चढ़ ही गया साथ ही ट्विटर पर भी ‘प्रियंका वाड्रा बस घोटाला’ ट्रेंड करने लगा. इस ट्रेंड के साथ लोग तरह तरह के ट्वीट कर रहे थे.

लोगों की नाराजगी इस बात को लेकर भी थी कि महाराष्ट्र में मजदूर स्टेशन के बाहर इकट्ठे हो रहे हैं, पुलिस लाठीचार्ज कर रही है मजदूरों पर लेकिन प्रियंका गाँधी को बस यूपी की चिंता है जहाँ पहले से ही योगी सरकार मजदूरों की घर वापसी के लिए कई कदम उठा रही है. उसके बाद ट्विटर पर प्रियंका वाड्रा बस घोटाला ट्रेंड करने लगा.

किसी ने कहा कि कहा भाई आलू की से सोना बनाता है और बहन बस से टू व्हीलर बनाती है. एक यूजर ने तो यहाँ तक कहा कि पिता जी केंद्र से एक रूपया भेजते थे तो गरीबों तक 10 पैसा पहुँचता था. अब बेटी बस भेजती है तो गरीबों तक आते आते वो ऑटो रह जाता है. देखिये लोगों के कैसे कैसे ट्वीट किये-

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *