Categories
Entertainment

को’रोना से जं’ग के बीच इन तरीकों से स्कूली बच्चों की मदद कर रही बॉलीवुड की यह अदाकारा

इस समय पूरी दुनिया कोरो’ना वाय’रस जैसे संकट की मार झेल रहा हैं. कोरो’ना वाय’रस सिर्फ लोगों को अपना शिकार बना रहा है. कोरो’ना की वजह से आज देश की ही नहीं बल्कि इसका असर दुनियाभर की अर्थव्यवस्था पर भी पड़ रहा है. कोरो’ना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए कई देशों ने अपने यहां लॉकडाउन कर दिया है. ऐसे में हर जगह के उद्योग-धंधे बंद को गए हैं. इतना ही नहीं कोरो’ना वायरस की वजह से दुनियाभर के लगभग सभी स्कूल और कॉलेज को भी बंद कर दिया गया है. कोरोना वायरस की वजह से लगभग आज पूरा विश्व ठहर सा गया हैं. त्फ्लिघ्त, ट्रेन, बस कार, बाइक सभी तरह के ट्रांसपोर्ट बिलकुल ठप्प हो चुके हैं. कोरोना की वजह से आज देश को काफी नुस्कान का भी सामना करना पड़ रहा है.

कोरोना वायरस को लेकर आज देश एकजुट होकर खड़ा हैं, आज देश को इस भयानक संकट से निकलने के लिए देश के बड़े बड़े लोगों ने पैसा दान किया हैं. इन सबके बीच आज बॉलीवुड भी पीछे नहीं हैं. अक्षय कुमार, अजय देवगन, कपिल शर्मा, और भी कई हस्तियाँ सामने आई हैं. अब नाम आ रहा हैं प्रियंका चोपड़ा का जिनका एक विडियो काफी ज्यादा वायरल हो रहा हैं सोशल मीडिया पर.  

उनके फैंस और तमाम सोशल मीडिया यूजर वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. वहीं गौरतलब है कि बहुत जगह स्कूल-कॉलेज न खुलने की वजह से कई अध्यापक ऑनलाइन क्लास के जरिए बच्चों को पढ़ाने की कोशिश कर रहे हैं. कोरोना वायरस के चलते स्कूल-कॉलेज बंद होने की वजह से बच्चों की पढ़ाई पर भी काफी असर पड़ रहा है. कोरोना की वजह्स इकाई स्कूल के बच्चो को तो पास कर के उनको अगले क्लास में भेज दिया गया हैं.

वहीं कोरो’ना वाय’रस की मार झेल रहे लोगों की मदद के लिए दुनियाभर की हस्तियां अपनी ओर से हर संभव कोशिश कर रही हैं. उन्हीं में से एक बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा प्रियंका चोपड़ा भी सामने आई है. प्रियंका चोपड़ा कोरो’ना से प्रभावित लोगों की आर्थिक तौर पर मदद करने के साथ लोगों को इस वायरस से बचने के लिए जागरूक भी कर रही हैं और बता रही है कि कैसे इस वायरस से बचा जा सकता हैं और अपने आस पड़ोस के लोगों को भी कैसे बचाया जा सकता है.

बॉलीवुड अदाकारा प्रियंका चोपड़ा ने कोरोना को देखते हुए खुलासा किया है कि वह अब स्कूली बच्चों की मदद भी करेंगी. इस बात की जानकारी अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने खुद सोशल मीडिया के जरिए दी है. प्रियंका चोपड़ा फिल्मों के अलावा सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय रहती हैं. वह इसके जरिए इन दिनों अपने फैंस को कोरो’ना वायरस के लिए जागरूक करती रहती हैं. प्रियंका चोपड़ा ने लॉक डाउन की वजह से बच्चो की पढाई पर जो असर पड़ रहा है उसके बारे में भी जिक्र किया हैं. प्रियंका चोपड़ा द्वारा बच्चो की पढाई में मदद करने वाला ये कदम सरहानिये हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *