Categories
News

कानपुर मु’ठभे’ड़ में श’हीद हुए पुलिसकर्मियों की पो’स्ट मा’र्टम रिपोर्ट में विकास दुबे की द’रिंद’गी आई सामने, उसने…

उत्तर प्रदेश के कानपुर में हुई घ’टना के बाद से योगी सरकार एक्शन मोड़ में आ चुकी हैं. उसने विकास दुबे पर पूरी तरह से कसनी कस दी है. कानपुर प्रशासन ने कल विकास दुबे के घर और गाड़ियों को पूरी तरह से ने’स्तना’बूत कर दिया हैं.  इन सबके बीच कानपुर मु’ठभेड़ में कुछ न कुछ नए खु’लासे हो रहे हैं. बताया ये जा रहा है की ह’मलाव’र ने पुलिस की टीम पर गो’ली के साथ साथ और भी कई धा’रदार ह’थिया’रों से ह’मला किया था.

कानपुर मु’ठभेड़ में शहीद हुए सिपाही जीतेन्द्र पाल को रीजेंसी अस्पताल में भरती कराया गया था. वहां पर एक्सरे से शहीद सिपाही जितेंद्र पाल के शरीर से एके-47 की एक गो’ली ब’राम’द हुई है. यही नहीं, पो’स्टमा’र्टम के दौरान पता चला कि चार जवानों के शरीर से गो’लि’यां आर-पार निकल गई थीं. अन्य चार जवानों के शरीर से 315 और 312 बो’र के का’रतू’स के टु’कड़े बरा’मद हुए हैं.

बताया ये भी जा रहा है की दरोगा अनूप को सबसे ज्यादा गो’ली मा’री गई हैं करीब 7 गो’ली के आसपास उनको लगी हैं. वहीं सीओ देवेंद्र मिश्रा के चेहरे, सीने और पैर पर सटाकर गो’ली मा’री गई. उनका भेजा और गर्दन का हिस्सा उ’ड़ गया था, उनके पैर और कमर पर कु’ल्हा’ड़ी से वार किया गया था जिसके नि’शान उनके ऊपर साफ़ नजर आ रहे थे. वहीँ दरोगा नेबूलाल के चार गो’लियां लगी थीं.

आपको बता दें की श’वों से जो का’रतूस ब’राम’द हुए हैं उनके टु’कड़े को फॉरें’सिक जां’च के लिए भेजा जायेगा. इस निर्म’म ह’त्या को करने वाले कु’ख्यात आ’रोपी विकास दुबे को पुलिस पकड़’ने में लगी हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *