Categories
Other

विकास के गुर्गों के साथ हुई पुलिस की मुठभेड़, एसएसपी के सीने में लगी गोली और आईजी के सिर के पास निकली जिसमें वो…

कानपुर में 8 पुलिसकर्मियों की ह’त्या करने वाला कु’ख्यात गैं’गस्टर विकास दुबे फरार है. उसे पकड़ने के लिए यूपी पुलिस की 20 टीमें रात दिन एक किये हुए है. पुलिस को आशंका है कि वो नेपाल फरार हो सकता है. इसलिए नेपाल बॉर्डर पर उसके पोस्टर लगाये गए हैं. विकास का पता बताने वाले को लेकर भी सरकार ने इनाम देने की घोषणा की गई है लेकिन इसके बावजूद अब तक विकास का कोई सुराग नहीं मिल पाया है.

जानकारी के लिए बता दें पुलिस लगातार विकास और उसके गु’र्गों को पकड़ने के लिए कॉम्बिंग और दबिश दे रही है. पुलिस की विकास के गुर्गो के साथ हुई मु’ठभेड़ में एसएसपी के सीने में गो’ली लगी है और आईजी के सिर के पास से गोली निकली है जिसमें वो बाल बाल बचे हैं.

कानपुर पुलिस ने बताया कि कु’ख्यात अपराधी विकास के गुर्गों के साथ हुई मुठभेड़ में आईजी बाल बाल बचे हैं वहीं एसएसपी को सीने में गो’लियां लगी हैं. अच्छी बात ये रही कि इस दौरान एसएसपी ने बुलेटप्रूफ जै’केट पहन रखी थी जिसके चलते गो’ली का उनपर कोई असर नही हुआ.

गौरतलब है कि वहीं अगर आईजी की बात करें तो उनके सिर के पास से एक गोली गुजरी जिससे वो बाल बाल बच गए नही तो कुछ भी अनहोनी हो सकती थी. वहीं सरकार ने विकास और मुठभेड़ में शामिल उसके 18 गुर्गों को लेकर बड़ा कदम उठाया है. विकास दुबे पर अब इनाम राशि को 50 हजार से बढ़ाकर एक लाख कर दिया है वहीं उसके गुर्गों पर भी 25-25 हजार रुपये के इनाम की घोषणा की है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *