Categories
Other

3 दिन बाद भी पुलिस की गि’रफ्त से बाहर इनामी बदमा’श विकास दुबे, तलाश में जुटी पुलिस

कानपुर में 8 पुलिसकर्मियों की ह’त्या के 3 दिन बीत चुके हैं. लेकिन  गैं’गस्टर विकास दुबे जिसकी तलाश में पिछले तीन दिन से पुलिस उसको ढ़ूंढ़ रही है. लेकिन अभी तक विकास दुबे हाथ नहीं लगा हैं. कभी पता चलता है कि वो नेपाल भागने की कोशिश में है तो कभी उसके  मध्य प्रदेश भागने की अटकलें लगती रही हैं. कल विकास दुबे की लास्ट लोकेशन औरैया में मिली थी. लेकिन अभी तक विकास दुबे फरा’र है और उसका कोई भी सुराग नहीं मिला हैं.

पुलिस ने उसको पकड़ने के लिए इनाम की राशी को भी बढ़ा दिया हैं. पुलिस ने उसके ऊपर इनाम की राशी 1 लाख रुपये कर दी हैं. अब आलम ये है की पुलिस विकास दुबे को पकड़ने के लिए आम लोगों को रोड पर चलते हुए पोस्टर दिखा रही और उनसे विकास के बारे में पूछ रही है.  बता दें कि एसटीएफ की 20 टीमें और तीन हजार से ज्यादा पुलिसकर्मी लगाए गए हैं. नेपाल भागने की आशंका को देखते हुए बॉर्डर से सटे सातों जिलों में विशेष अ’लर्ट किया गया है.

विकास दुबे के परिवार के लोगों समेत करीब 500 लोगों के फ़ोन पुलिस ट्रैक कर रही हैं. बताया ये भी जा रहा है कि विकास दुबे से जो पुलिसकर्मी संपर्क में थे उनपर भी पुलिस निगरानी कर रही हैं. यूपी के सभी 75 जिलों में विकास दुबे और उसके साथियों की गिरफ्ता’री के लिए अलर्ट जारी कर दिया गया है.  औरैया में एक लावारिस डार्क ग्रे कलर की फोर्ड कार ब’रामद हुई हैं. जिसका रजिस्ट्रेशन अमित दुबे के नाम पर हैं. इस ला’वारिश कार को विकास दुबे के मामले से जोड़कर देखा जा रहा हैं. कहा जा रहा है कि विकास दुबे कानपुर से इसी कार में भागा है.

विकास दुबे को पकड़ने के लिए यूपी एसटीफ की 25 टीम के साथ साथ दिल्ली की इंटेलिजेंस ब्यूरो भी जुट गई है.  अब देखना ये है कि आखिर कब तक पुलिस की टीम को सफलता मिलेगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *