Categories
News

मस्जिद से आ रही थी अजीब आवाज, पुलिस ने ताला तोड़कर अंदर देखा तो…

कोरोना ने इस समय पूरी दुनिया में कहर बरपा रखा है. सरकार की लाख कोशिशों के बावजूद भी हालात बिगड़ते जा रहे हैं और हर दिन मरीजों की संख्या में जबरदस्त इजाफा हो रहा है. इस बीमारी को कम फैलने की वजह से ही सरकार ने 21 दिन का लॉकडाउन पूरे देश में लागू किया था जिसके चलते कम लोग इससे संक्रमित हो.

जानकारी के लिए बता दें लॉकडाउन के दौरान बिहार के लखीसराय में उस समय अफरा-तफरी मच गयी जब पुलिस की टीम ने एक मस्जिद का ताला तोड़कर अंदर छापा मारा. दरअसल मस्जिद में लोगों को किसी के छिपे होने का अंदाजा हुआ, जिसके बाद बाद जब पुलिस को इसकी सूचना दी गयी और पुलिस ने वहां पहुंचकर ताला तोडा और जैसे ही अंदर देखा तो पुलिस के भी होश उड़ गये.

मस्जिद के अंदर एक वृद्ध व्यक्ति बैठा हुआ था. जिसे पुलिस ने बाहर निकाला. इस दौरान वहां आसपास की जमकर भीड़ लग गयी. जिस व्यक्ति को पुलिस बाहर निकालकर लायी उसकी पहचान पटना के सुल्तानगंज थाना क्षेत्र के नोघरवा मोहल्ला निवासी शेख अब्दुल हसीब के रुप में हुई है. जिसकी उम्र 65 साल है.

गौरतलब है कि मस्जिद से बाहर निकाले गये शख्स से जब पूछा गया तो उसने बताया कि वह 22 मार्च को पटना से आया था. तब से ही वह मस्जिद में ही रह रहा था. पुलिस अब कोरोना को लेकर मामले की जाँच कर रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *