Categories
News

गुजरात में मंत्री के बेटे को बीच सड़क पर फटकार लगाने वाली कांस्टेबल सुनीता यादव की बढ़ी मुश्किलें, कमिश्नर ने…

गुजरात में अभी हाल ही में मंत्री के बेटे को फटकार लगाकर सुर्ख़ियों में आई LRD सुनीता यादव की मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही हैं. इस दौरान का वीडियो भी सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हुआ था जिसमें सुनीता यादव बिना मास्क लगाकर बाजार में घूम रहे मंत्री के बेटे के साथ बहस करती नजर आ रही थी.

जानकारी के लिए बता दें सुनीता यादव सूरत के वराछा थाना क्षेत्र के मिनी बाजार इलाके में अपनी ड्यूटी पर तैनात थी. जिसके बाद रात में करीब 10:30 मिनट पर स्वास्थ्य राज्मंयत्री कुमार कनानी के समर्थक बिना मास्क लगाये सड़क पर घूम रहे थे जिन्हें सुनीता ने रोक लिया तो मंत्री का लड़का प्रकाश अपने पिता की गाड़ी लेकर समर्थकों के पास पहुंच गया जिसपर पिता का नाम और विधायक पद लिखा हुआ था.

महिला पुलिसकर्मी इतने लोगों के सामने डरी नही और अपने कर्तव्य का पालन कर मौके पर डटी रही. फिर सुनीता ने अपने एक सीनियर अधिकारी को फोन करके सारी स्थिति बताई तो उन्हें घर जाने को कह दिया गया था. अब सूरत की पुलिस कमिश्नर आरबी ब्रह्मदत्त ने सुनीता के खिलाफ तीन आरोपों में जांच के आदेश दे दिए हैं जिसके बाद उनकी मुश्किलें बढ़ गयी हैं.

गौरतलब है कि सुनीता के खिलाफ मंत्री के बेटे को फटकार लगाने के मामले में जांच पहले से ही चल रही है. पुलिस कमिश्नर ने सुनीता यादव के खिलाफ सड़क पर उठक-बैठक कराने और 9 जुलाई को अपनी ड्यूटी से गायब रहने के चलते जाँच के आदेश दिए हैं. गुजरात के राज्य मंत्री के बेटे को कानून का पाठ पढ़ाने वाली सुनीता ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया था. साथ ही कांस्टेबल सुनीता ने मीडिया से बातचीत में कहा था कि उस दिन बड़ी घटना होते होते रह गयी मेरी किस्मत अच्छी थी कि वहां मौजूद एक FOP के जवान ने इस घटना का वीडियो बना लिया. जिससे मैं खुद को सही साबित कर सकती हूँ. उन्होंने कहा कि मैं अभी पूरी बात नहीं बता सकती मेरा इस्तीफा अभी स्वीकार नहीं किया गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *