Categories
News

कानपुर एन’काउं’टर केस में पुलिस ने विकास की 2 करीबी महिलाओं को गिरफ्तार किया है जोकि उस रात पुलिसकर्मियों की…

कानपुर में 8 पुलिसकर्मियों की ह’त्या करने वाला कु’ख्यात गैं’गस्टर विकास दुबे फरार है. उसे पकड़ने के लिए यूपी पुलिस की कई टीमें रात दिन एक किये हुए है. पुलिस को आशंका है कि वो नेपाल फरार हो सकता है. इसलिए नेपाल बॉर्डर पर उसके पोस्टर लगाये गए हैं. विकास का विकास को पकड़ने के लिए यूपी पुलिस ने हर ह’थकंडा अपना लिया है लेकिन वो अभी तक गिरफ्त से बाहर है, जिसने सरकार की चिंता बढ़ा दी है. विकास को लेकर अब हर दिन नए नए खुलासे हो रहे हैं.

जानकारी के लिए बता दें विकास दुबे मामले में पुलिस ता’बड़तोड़ गिर’फ्तारियां कर रही है. पुलिस अब तक विकास के कई परिजनों को हि’रासत में लेकर पूछताछ कर चुकी है. वहीँ इसी बीच पुलिस को इस केस में बड़ी सफलता हासिल हुई है. दरअसल पुलिस ने विकास की दो करीबी महिलाओं को गि’रफ्तार किया है. ये महिलाएं उस रात विकास और उसके गुर्गों की मदद कर रही थी.

पुलिस ने जिन महिलाओं को गिरफ्तार किया है इनपर पुलिस की मु’खबिरी करने का आरोप है. बताया जा रहा है उस रात ये महिलाएं छत पर मौजूद बदमाशों को नीचे छिपे पुलि’सकर्मियों की लोकेशन बता रही थी, जिसके बाद बदमाश उसी तरफ फायरिंग कर रहे थे. कहा जा रहा है कि इन महिलाओं की वजह से ही कई पुलि’सवालों की उस रात जा’न चली गयी.

गौरतलब है कि उस रात पुलिसकर्मियों ने बदमाशों की गो’ली से बचने के लिए आस-पास के लोगों को दरवाजा खोलने के लिए कहा तो दरवाजा खोलने के बजाय बदमाशों को नीचे बुला लिया गया और उनपर फा’यरिंग कर’वाई गयी. पुलिस ने क्षमा दुबे पत्नी संजय दुबे महिला को गिरफ्तार किया है. ये महिला रिश्ते में विकास दुबे की पुत्रवधू बताई जा रही है. विकास के घर के बराबर में ही क्षमा दुबे का घर है. वहीँ विकास की नौकरानी रेखा अग्निहोत्री को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है जोकि उस रात ची’ख ची’ख कर पुलिसवालों की लोकेशन बता रही थी. जिसके चलते कई पुलिसकर्मियों की जा’न गयी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *