Categories
News

सामने आया विकास दुबे की गिरफ़्तारी का वीडियो, पुलिस ने पकड़ने के बाद…

कानपुर में 8 पुलिसकर्मियों की ह’त्या करने वाला कु’ख्यात गैं’गस्टर विकास दुबे फरार है. उसे पकड़ने के लिए यूपी पुलिस की कई टीमें रात दिन एक किये हुए है. पुलिस को आशंका है कि वो नेपाल फरार हो सकता है. इसलिए नेपाल बॉर्डर पर उसके पोस्टर लगाये गए हैं. विकास को पकड़ने के लिए यूपी पुलिस ने हर ह’थकंडा अपना लिया है लेकिन वो अभी तक गिरफ्त से बाहर ही था जिसने सरकार की चिंता बढ़ा दी थी. विकास को लेकर अब हर दिन नए नए खुलासे भी हो रहे थे.

विकास दुबे को लेकर इस समय की सबसे बड़ी खबर ये आ रही है कि उसे उज्जैन के महाकाल मंदिर से गिर’फ्तार कर लिया गया है. मध्यप्रदेश सरकार ने विकास दुबे के गिरफ्तार होने की पुष्टि भी कर दी है. उसने मंदिर में दर्शन के दौरान अपने नाम की पर्ची कटवाई और फिर उसने गार्ड से चिल्ला-चिल्लाकर कहा कि मैं ही विकास दुबे हूँ.

विकास दुबे के इस तरह चिल्लाने के बाद मंदिर के गार्ड ने तत्परता दिखाते हुए तत्काल पुलिस को इसकी सूचना दी और उसे अपनी गिरफ्त में ले लिया, जिसके बाद वहां पहुंची पुलिस ने विकास दुबे को गिरफ्तार कर लिया. गिरफ़्तारी के दौरान का विकास दुबे का वीडियो भी सामने आया है.

वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे पुलिसकर्मी उसको कालर पकड़कर गाड़ी की तरफ खींचते हुए ले जा रहे हैं. विकास ने वहां मीडिया को भी बुलाया और एक तरह से सुनियोजित तरीके से आत्मसमर्पण किया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *