Categories
Other

पीएम के साथ सेल्फी लेने लगे शाहरुख-आमिर तो मोदी ने दिया कुछ ऐसा रिएक्शन

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने महात्मा गांधी के 150वें जयंती वर्ष के खास मौके पर शनिवार को कला और सिनेमा हस्तियों के साथ मुलाकात की थी । इस कार्यक्रम का आयोजन पीएम आवास पर ही किया गया, जिसमें शाहरुख खान, आमिर खान, कंगना रनौत, एकता कपूर, राजकुमार हिरानी, बोनी कपूर, इम्तियाज अली, अनुराग बसु, सोनम कपूर समेत कई बड़ी हस्तियां शामिल हुईं थी। इस मौके पर आमिर और शाहरुख की पीएम के साथ ली गई सेल्फी खूब तारीफ़ बटोर रही है।

पीएम मोदी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर आमिर और शाहरुख के अलावा दूसरे स्टार्स के साथ भी क्लिक की गई तस्वीरे शेयर की हैं। उन्होंने लिखा- ‘हमारा फिल्म और मनोरंजन उद्योग विविध और जीवंत है। अंतरराष्ट्रीय स्तर पर इसका व्यापक प्रभाव  है। हमारी फिल्में, संगीत और नृत्य लोगों और समाज को जोड़ने का बहुत अच्छा तरीका है।

तो वही शाहरुख के साथ- साथ और कई स्टार्स ने भी पीएम मोदी के साथ तस्वीरे शेयर की हैं । शाहरुख ने पीएम मोदी के साथ कि तस्वीर शेयर कि और कैप्शन में लिखा है -‘धन्यवाद नरेंद्र मोदी हमें होस्ट करने के लिए और चेंज विदिन के मंच से एक ओपन डिस्कशन के लिए जिसके सहारे इस पर भी चर्चा हुई कि कैसे आर्टिस्ट्स महात्मा गांधी के मेसेज को दुनिया में फैलाने में अहम भूमिका निभा सकते हैं। इसके अलावा यूनिवर्सिटी ऑफ सिनेमा का आयडिया भी बेहतरीन है।’

कार्यक्रम में आमिर खान ने भी अपनी बात रखते हुए कहा- ‘महात्मा गांधी के विचारों को प्रचारित करने के लिए पीएम नरेंद्र मोदी की कोशिशों की मैं सराहना करता हूं। क्युकी हम सिनेमा का हिस्सा हैं और क्रिएटिव माने जाते हैं, ऐसे में हम काफी कुछ कर सकते हैं। मैं मोदी जी को भरोसा दिलाता हूं कि हम इस दिशा में जरूर कुछ करने का प्रयास करेंगे।’

ऐसे और भी कई फ़िल्मी स्टार्स और डायरेक्टर्स ने अपनी तस्वीरे पीएम मोदी के साथ शेयर की और उनका शुक्रिया किया और उनकी तारीफ़ की ।

इस खास मौके पर छोटे पर्दे के बड़े स्टार कपिल शर्मा भी यंहा पहुंचे थे। उन्होंने भी अपनी और पीएम मोदी की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए उनकी तारीफ़ करी और उनका धन्यवाद भी किया ।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *