Categories
News

लॉकडाउन बढ़ाने के बाद पीएम मोदी पर भड़के कांग्रेसी नेता, उठाये ये सवाल

को’रोना वा’यरस से देशभर में हा’हाकार मचा हुआ है. ऐसे में लोग इस म’हामारी से बचे रहे इसके लिए देशभर में लॉक डाउन किया गया है. जिसके बाद इस लॉक डाउन की अवधि को 3 मई तक के लिए बढ़ा दिया गया है. जिसके बाद से अब पीएम मोदी  के इस फै’सले पर वि’पक्ष ने एक बार फिर से सरकार को घेरने की कोशिश की है. दरअसल हा’लात इतने ख़रा’ब होते जा रहे है जिसकी वजह से लॉक डाउन को आगे बढ़ने का कदम उठाना पड़ा. जिसकी वजह से वि’पक्ष ने पीएम मोदी पर नि’शाना सा’धा है.

बता दें पीएम मोदी पर चिदम्बरम ने नि’शाना साध’ते हुए कहा कि गरीबों को 40 दिन के लिए अपना इंत’जाम खुद करने के लिए छोड़ दिया गया. धन है, भोजन है लेकिन सरकार वह देगी नहीं. रोओ, मेरे प्यारे देश. इसी तरह मनीष तिवारी ने कहा कि पीएम मोदी ने लोगों को यह तो बताया कि उनकी उनसे क्या उम्मी’दें हैं लेकिन यह नहीं बताया कि लोगों के लिए उनकी सरकार क्या कर रही है

जिसके बाद कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए कहा कि कोरो’ना से लड़’ने का देश का रोडमैप कहा है. साथ ही उन्होंने यह भी लिखा कि ने’तृत्व का मतलब यह नहीं है कि लोगों को उनकी जिम्मेदारियों का अहसास कराया जाए बल्कि उसका मतलब यह है कि देश के लोगों के प्रति सरकार अपनी जवाबदेही के क’र्तव्य को निभाए. जिस पर आगे बढ़ते हुए लिखा कि बहुत सारी बातें कही गईं, लेकिन को’रोना से लड़’ने के लिए रोडमैप कहा है.

जाहिर है वि’पक्ष ने इस बात पर भी अपनी राजनीति की रोटियां से’कना शुरू कर दिया है., जिसके बाद से लगातार वि’पक्ष की तरफ से पीएम मोदी और फैसले पर निशा’ना सा’धा जा रहा है. गौरतलब है आज पूरा देश एक भ’यंकर म’हामारी से जं’ग लड़ रहा है ऐसे में वि’पक्ष सरकार को घेरने की को’शिश न करे ऐसा होना तो असं’भव ही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *