Categories
News

मोदी सरकार में रेल मंत्री पीयूष गोयल की मां का निधन, याद में लिखी भावुक करने वाली लाइन

साल 2020 ऐसा आया है कि इसने हर तरफ हाहाकार मचा रखा है. लोग इस साल के जाने का इंतजार कर रहे हैं क्योंकि इस साल के शुरुआत से ही कोरोना वायरस ने देश ही नही बल्कि पूरी दुनिया में हाहाकार मचा रखा है.

जानकारी के लिए बता दें अभी हाल ही में ऐसा कोई दिन नही जा रहा है जब सैंकड़ों लोगों की जान नही जा रही है. इसी साल बॉलीवुड के 2 महान अभिनेता ऋषि कपूर और इरफान खान ने भी दुनिया को अलविदा कह दिया. इसी बीच राजनीतिक जगत से दुःखभरी खबर आ रही है.

मोदी सरकार में रेलमंत्री पीयूष गोयल के घर से बेहद बुरी खबर आ रही है. शनिवार को पीयूष गोयल की मां चंद्रकांता गोयल का निधन हो गया है.जिसके बाद से राजनीति में मातम छा गया है. पीयूष गोयल पीएम मोदी के करीबी मंत्रियों में से एक हैं.

गौरतलब है कि रेल मंत्री पीयूष गोयल ने अपनी मां के निधन के बाद शोक व्यक्त करते हुए लिखा है कि ‘अपने स्नेह, और प्रेम से मुझे हमेशा राह दिखाने वाली मेरी पूज्य माता जी का आज सुबह स्वर्गवास हो गया. उन्होंने अपना पूरा जीवन सेवा करते हुए बिताया, और हमें भी सेवाभाव से जीवन बिताने को प्रेरित किया. ईश्वर उन्हें अपने श्री चरणों मे स्थान दें. ॐ शांतिः’ चंद्रकांता भी भारतीय जनता पार्टी की नेता थी. वह माटुंगा निर्वाचन क्षेत्र से महाराष्ट्र विधानसभा की सदस्य भी थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *