Categories
Other

पालघर मॉ’ब लिं’चिंग मामले में बड़ी कारवाई, महाराष्ट्र सरकार ने जारी की आ’रोपियों के नामों की लिस्ट

पालघर मॉ’ब लिं’चिंग का मामला सामने आने के बाद लोगो में इसके प्रति आक्रो’श है. पालघर में दो साधुओं और उनके ड्राइवर की पीट पीट कर ह’त्या कर दी गयी थी. जिसके बाद से इस मामले पर जम्कारी राजनीति चालू हो गयी है. वही महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने इस मामले में पकड़े गए 101 आ’रोपियों के नाम की सूची जारी कर दी है. जाहिर है पालघर इलाके में साधुओं की नि’र्मम तरीके से ह’त्या की गयी थी. जिसके बाद लोगो में इसके प्रति गु’स्सा बढ़ गया और इसकी आ’ग देश के कोने कोने तक फैल गयी.

बता दें अनिल देशमुख ने कहा कि  सीआईडी में एक विशेष आईजी स्तर के अधिकारी इस मामले की जांच कर रहे हैं, लेकिन मैं बताना चाहूंगा कि पुलिस ने अ’पराध के 8 घंटे के भीतर 101 लोगों को गिरफ्ता’र किया. हम आज व्हाट्सएप के माध्यम से अभियुक्तों के नाम जारी कर रहे हैं, उस सूची में कोई मुस्लि’म नहीं है. इसी के साथ देशमुख ने कहा कि मॉ’ब लिं’चिंग की वीडियो में एक आवाज सुनाई दी. ओए बस जिसमें लोगो ने उसे ऑनलाइन शेयर किया जिसमें कुछ लोगो ने इसे शोएब बस सुना.

पूरा देश एक तरफ कोरोना जैसी महामारी से लड़ रह है. दूसरी तरफ इस तरीके के मामले सामने आने के बाद से देश में हड’कंप मच गया है. जिसकी वजह से लोग साधुओं के लिए न्या’य की मांग कर रहे है. वही महाराष्ट्र सरकार पर भी सवाल उठा रहे. गौरतलब है साधुओं के साथ हुई इस घ’टना के बाद से माहौल बदल गया है. दूसरी तरफ लोगो का गु’स्सा भी इस पर सोशल मीडिया के जरिये देखा जा रहा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *