Categories
Other

कोरोना की लड़ाई को जीतने के लिए नितीश कुमार अपनाएंगे मोदी का ये फार्मूला

कोरोना संक्रमण काल में पूरा देश परेशान हो चूका हैं. आज देश के अंदर तीसरा लॉकडाउन भी शुरू हो गया हैं. कोरोना को लेकर राजनीति भी तेज़ होती जा रही हैं. वही कोरोना काल में बिहार में कोरोना को लेकर हो रही राजनीति जग जाहिर हैं. कोरोना को लेकर विपक्षी पार्टी नितीश कुमार को घेरती जा रही हैं.

बिहार में इस साल के अंत तक विधानसभा चुनाव भी होने हैं. जिसको लेकर राजनीति होना लाज़मी हैं. पर कोरोना को देखते हुए चुनाव होंगे या नहीं ये देखने वाली बात है. कोरोना को देखते हुए नितीश कुमार पर सभी विपक्षी दल निशाना साध रहें हैं. जिसको देखते हुए नितीश कुमार अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की राह पर चलने का फैसला किया हैं. नितीश कुमार ने सर्वदलीय बैठक बुलाई हैं जिसमे सभी विपक्षी पार्टी के लोग मौजूद होंगे.

कोरोना वायरस के बिहार के अंदर बढ़ते प्रकोप को देखते हुए नितीश सरकार भी अब ये मानकर चल रही है कि कोरोना को हराने के लिए सभी लोगों का साथ जरूरी है. फिर चाहे वह आम जनता हो या विपक्ष की पार्टियां. आज मुख्यमंत्री नीतीश कुमार वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए शाम के साढ़ चार बजे सभी दल के नेता और वरिष्ठ विधायक, विधान पार्षद के साथ बातचीत करेंगे.

आज नितीश कुमार के साथ विडियो कांफ्रेंसिंग में सभी विपक्षी नेताओं को जोड़ने की कवायद अध्यक्ष विजय कुमार चौधरी, प्रमुख विपक्षी दल आरजेडी के वरिष्ठ नेता अब्दुल बारी सिद्दकी, आरजेडी नेता और बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव, हिन्दुस्तानी अवाम मोर्चा प्रमुख और पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी, माले विधायक दल के नेता महबूब आलम, कांग्रेस से सदानंद सिंह, लोजपा के नेता के साथ सत्ता में शामिल बीजेपी से बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी, कृषि मंत्री प्रेम कुमार और स्वास्थ्य मंत्री मंगल पाण्डेय भी शामिल होंगे.

आपको बता दें की बिहार में कोई भी जिला ग्रीन जोन में नहीं रखा गया हैं. बिहार के अंदर कोरोना संक्रमण तेजी से फैला और वहां पर मरीज बढ़ रहें हैं जिसको देखते हुए आज नितीश सबके साथ मिलकर बैठक करेंगे और कोरोना से लड़ने के लिए नया राश्ता निकालेंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *