Categories
News

आज इस वर्ग की हो सकती है बल्ले बल्ले, वित्त मंत्री कर सकती है ये बड़े ऐलान !

वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने आज प्रेस कांग्रेंस में पीएम मोदी द्वारा घोषित 20 लाख करोड़ के आर्थिक पैकेज की डिटेल की जानकारी दे रही है. इस प्रेस कांफ्रेंस का मकसद ये बतान है कि 20 लाख करोड़ के आर्थिक पैकेज में किस सेक्टर को क्या मिलने वाला है. और इसी सिलसिले में वित्त मंत्री ने मध्यम और सूक्ष्म लघु उद्योगों (MSME) के लिए बंपर ऐलान किये.

जानकारी के लिए बता दें पीएम मोदी के 20 लाख करोड़ के आर्थिक पैकेज के ऐलान के बाद वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने इस पैकेज से जुड़ी योजनाओं के बारे में लोगों को बताया. पहले दिन 15 हजार से कम सैलरी वाले लोगों और msme सेक्टर के बंपर सौगातें दी हैं अब आज फिर वित्त मंत्री सीतारमण बड़ा ऐलान करेंगी.

दरअसल केंद्र सरकार द्वारा दिया गया ये पैकेज इतनी ज्यादा रकम का है कि इसे बताने में कई दिन लगेंगे. वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण आज देश के अन्न दाता किसानों को लेकर प्रेस कॉन्फ्रेंस के माध्यम से बड़े ऐलान कर सकती हैं. आज कृषि और उससे जुड़ी गतिविधियों को लेकर बड़े ऐलान कर सकती हैं.

गौरतलब है कि भारत को आत्मनिर्भर बनाने के लिए पीएम मोदी ने जो 20 लाख करोड़ रुपये के आर्थिक पैकेज का ऐलान किया है उसे धीरे धीरे जनता के समक्ष वित्त मंत्री द्वारा रखा जाएगा. बुधवार को msme सेक्टर के लिए 3 लाख करोड़ रुपये की राहत का ऐलान किया गया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *