Categories
Other

Airtel ने पेश किया धमाकेदार प्लान, 2GB डेटा के साथ मिलेगा 4 लाख का बीमा

नई दिल्ली। एयरटेल (Airtel) पर प्रीपेड योजना भारती एक्सा लाइफ इंश्योरेंस एक नए समझौते की घोषणा की है। एयरटेल प्रीपेड योजना 599 करोड़ रुपये है।

इस योजना का सौंदर्य है कि इस योजना के उपयोगकर्ताओं जीवन बीमा 4 लाख कवर के साथ असीमित बुला है। उपयोगकर्ता हर दिन की योजना डेटा के 2 जीबी, असीमित कॉल यौन संचारित रोगों Lokl- और भेजने दैनिक एसएमएस सुविधा होगी। इस योजना के 84 दिनों की वैधता एयरटेल होगा।

एयरटेल पहले योजना प्रदान करता है 499 रुपये हर दिन के 2 जीबी डेटा किए जा रहे हैं है। योजना 82 दिनों के लिए मान्य। डॉलर की योजना में 599 अतिरिक्त जीवन बीमा लाभ शामिल हैं। कंपनी ने कहा है कि बीमा 84 दिनों 599 रुपये के रिचार्ज और की वैधता प्रत्येक स्वचालित रूप से फिर से दाम लगाना कवर करने के लिए जारी रहेगा।

रुपये के पहले रिचार्ज करने के बाद 599 ग्राहकों बीमा के लिए खुद को Inrol करना होगा। ग्राहकों एसएमएस के माध्यम से बीमा, धन्यवाद एयरटेल आवेदन या एयरटेल अधिकृत खुदरा दुकानों के लिए Inrol कर सकते हैं।

आयु वर्ग के अनुसार 18-54 कंपनी के सभी ग्राहकों को प्राप्त करने के लिए बीमा कवर करने के लिए। एयरटेल प्रीपेड ग्राहकों अतिरिक्त कागजी कार्रवाई या बीमा कवरेज के लिए चिकित्सा जांच करना होगा। रिचार्जिंग उपयोगकर्ताओं के रूप में ही बीमा के लिए पंजीकृत किया जाएगा के बाद, बीमा प्रमाणपत्र तुरंत डिजिटल मिलता है।
कंपनी का कहना है कि यह ग्राहकों के अनुरोध पर, आपके पते की बीमा भौतिक प्रतिलिपि करने के लिए भेजा जाएगा। योजना अब तमिलनाडु और पांडिचेरी के ग्राहकों के लिए है। कुछ ही महीनों में, आरटीओ देश के सभी ग्राहकों के लिए उपलब्ध।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *