Categories
Other

हार्दिक की सगाई के बाद उर्वशी रौतेला बोली – ‘अगर आपको मेरी कभी भी…’

भारतीय ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या अपने रिश्ते को लेकर लंबे समय से चर्चा में चल रहे थे. आखिरकार हार्दिक पंड्या  ने तमाम अफवाहों और अटकलों को खत्म करते हुए अपने रिश्ते का इजहार कर दिया है. नए साल से पहले हार्दिक पंड्या ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपने और अपनी गर्लफ्रेंड के साथ एक तस्वीर शेयर कर अपने रिश्ते पर मुहर लगा दी है.

दोनों की सगाई के बाद पूरी दुनिया से उन्हें बधाई मिल रही है, इसमें हार्दिक पंड्या की कथित एक्स गर्लफ्रेंड उर्वशी रौतेला का भी नाम है. उर्वर्शी रौतेला ने इंस्टाग्राम स्टोरी साझा की है, जिसमें उर्वशी ने हार्दिक पंड्या और नताशा स्टेनकोविक को सगाई की बधाई दी और कहा कि, किसी भी तरह की जरूरत हो तो वह सदैव उनके साथ मौजूद हैं. उर्वशी ने फोटो के साथ कैप्शन में लिखा, ‘हार्दिक पंड्या आपको सगाई पर बहुत सारी बधाईयां. आपका यह रिश्ता हमेशा खुशियों और प्यार से भरा रहे. आपकी सगाई पर मैं आप दोनों की अच्छी जिंदगी की कामना करती हूं. यदि आपको किसी भी चीज की आवश्यकता होगी तो मैं हमेशा मौजूद हूं.’

हार्दिक पंड्या ने नताशा के साथ सगाई का ऐलान अपने इंस्टाग्राम पर फोटो और वीडियो शेयर कर किया। उन्होंने तस्वीर और वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ‘मैं तेरा, तू मेरी, जाने सारा हिन्दुस्तान, 01.01.2020 सगाई. ‘नताशा स्टेनकोविक से पहले हार्दिक पंड्या का नाम बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियों के साथ जुड़ चुका है, जिसमें उर्वशी रौतेला का भी नाम था. खबरों की मानें तो हार्दिक और उर्वशी ने लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट किया था. हार्दिक ने उर्वशी के फिल्म रिलीज पर एक डॉग भी उपहार में दिया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *