Categories
Other

सोशल मीडिया पर वायरल एक मैसेज को देखकर पीएम मोदी को आ गया गुस्सा और कह दी ये बड़ी बात

पीएम मोदी को मजाकिया अंदाज में तो बहुत बार देखा गया है. सोशल मीडिया पर भी वो कई बार मजाकिया पोस्ट कर देते हैं. लेकिन उनका गुस्सैल अंदाज बहुत कम देखने को मिलता है. आज सोशल मीडिया पर पीएम मोदी का गुस्सैल अंदाज देखने को मिला. वो भड़के हुए थे अपने अति उत्साही समर्थकों पर. और इसकी वजह बना सोशल मीडिया पर वायरल एक पोस्टर.

दरअसल सोशल मीडिया पर एक पोस्टर वायरल हो रहा है जिसमे अपील की जा रही है कि इस रविवार 12 अप्रैल को पीएम मोदी के सम्मान में सब पने अपने घर की बालकनी में खड़े हो कर पीएम मोदी को ताली बजा कर सम्मान दें. इस सन्देश में कहा गया है कि वो हमारे देश के लिए इतना कुछ कर रहे हैं. इसलिए हमें भी उनके लिए कुछ करना चाहिए. ये पोस्टर सोशल मीडिया पर वायरल है. व्हाट्स एप ग्रुप में भी ये जमकर शेयर किया जा रहा है. लेकिन इसे देखते ही पीएम मोदी भड़क गए.

पीएम मोदी ने ट्वीट कर इसे खुद को बदनाम करने का एक खुराफात करार दिया. उन्होंने ट्विटर पर लिखा, ‘मेरे ध्यान में लाया गया है कि कुछ लोग यह मुहिम चला रहे हैं कि 5 मिनट खड़े रहकर मोदी को सम्मानित किया जाए. पहली नजर में तो यह मोदी को विवादों में घसीटने की कोई खुराफात लगती है.’ फिर उन्होंने एक दुसरे ट्वीट में लिखा, ‘हो सकता है कि यह किसी की सदिच्छा हो, तो भी मेरा आग्रह है कि यदि सचमुच में आपके मन में इतना प्यार है और मोदी को सम्मानित ही करना है तो एक गरीब परिवार की जिम्मेदारी कम से कम तब तक उठाइए, जब तक कोरोना वायरस का संकट है. मेरे लिए इससे बड़ा सम्मान कोई हो ही नहीं सकता.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *