Categories
Other

मुंबई इंडियंस की रणनीति आई सामने, पांचवीं बार IPL चैपिंयन बनने के लिए बनाया ये बड़ा प्लान

आईपीएल में रिलीज और रिटेन की लिस्ट जारी कर दी गयी हैं, जिसके वजह से खिलाड़ियों ने अपनी अपनी कमर कस ली हैं. मुंबई इंडियंस जो विजेता रह चुके है 2019 में, वह 2020 की भी आईपीएल ट्राफी फिर से अपने नाम करने के लिए पूरी जी जान से लग गये है. आज हम आपको बतायेंगे पांचवीं बार आईपीएल जीतने के लिए मुंबई इंडियंस के प्लान.

भारत के पूर्व तेज गेंदबाज और मुंबई इंडियंस क्रिकेट टीम के निदेशक जहीर खान ने सोमवार को कहा कि, टीम के खिलाड़ी जसप्रीत बुमराह और हार्दिक पांड्या की फिटनेस से जुड़ी चिंता है. हार्दिक को पीठ दर्द की शिकायत के बाद सर्जरी करानी पड़ी, जबकि बुमराह भी पीठ में दर्द के कारण पिछले कुछ समय से मैदान से दूर रह रहे हैं और जेसन बेहरनडार्फ भी ऐसी ही समस्या से जूझ रहे हैं. उन्होंने कहा, ‘खिलाड़ियों के ट्रेड के समय यह हमारे लिए चिंता की एक बात थी, हमें लगा कि गेंदबाजी विभाग को मजबूत करने की जरूरत है.

जहीर खान ने दिल्ली कैपिटल्स और राजस्थान रॉयल्स के साथ ट्रेड किया कि आईपीएल के 2020 सत्र के लिए 19 दिसंबर को कोलकाता में खिलाड़ियों की नीलामी का आयोजन होगा. दिल्ली कैपिटल्स और राजस्थान रॉयल्स से उन्होंने ट्रेंट बोल्ट और धवल कुलकर्णी को ट्रेड करने के लिए प्रेरित किया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *