Categories
Other

कोरोना महामारी के दौरान इस दूध बेचने वाले की करतूत ने भरतपुर में मचा दिया हड़कंप

ऐसे वक़्त में जब देश में कोरोना के मामले बेतहाशा बढ़ रहे हैं, सरकार और डॉक्टर सावधानियां बरतने की अपील कर कर रहे हैं. साफ़ सफाई पर ध्यान देने की अपील की जा रही है. राजस्थान के भरतपुर से एक ऐसा मामला सामने आया है जिसने पूरे इलाके में हडकंप मचा दिया है.

सोशल मीडिया पर एक चौंकाने वाला वीडियो वायरल हुआ. इस वीडियो के सामने आने के बाद इलाके में कोरोना का संक्रमण और बढ़ने को लेकर दशहत फ़ैल गई है. यह वीडियो भरतपुर के दूध सप्लाई करने वाले एक युवक का है. दूध सप्लाई करने वाला यह युवक सरस डेयरी बूथ से दूध के पैकेट्स लेता है और थैलियां को दांत से काटकर ड्रम में भर रहा है. यहाँ से दूध भरने के बाद वो घरों में दूध सप्लाई करने के लिए जाता है. हालाँकि अभी तक दूधिये की पहचान नहीं हो सकी है.

वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई. पुलिस का कहना है कि ये दूधिया अपने घर से दूध ला कर घर घर सप्लाई करता है. जब घर से लाया दूध कम पड़ जाता है तो ये सरस डेयरी से दूध खरीद कर अपने ड्रम में भर कर सप्लाई करता है. इस वीडियो के वायरल होने के बाद इलाके में दहशत फ़ैल गई है. भरतपुर में अब तक कोरोना के 130 मामले सामने आ चुके हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *