Categories
Other

कॉकरोच को मारने के लिए इस आदमी ने किया धमाका लेकिन फिर जो हुआ देखकर दंग रह जाएँगे आप

क्या कभी आपने सोचा हैं, कि कॉकरोच को मारने के लिए कोई इंसान किसी भी हद तक जा सकता हैं ? सोशल मीडिया पर ऐसे ही एक शख्स का विडियो वायरल हो रहा है जिसमे एक कॉकरोच को मारने के लिए उसने अपने ही घर में कुछ ऐसा खतरनाक काम करने कि कोशिश करी । अब यह पूरा किस्सा क्या है आयिए हम आपको बताते हैं ।

यह घटना ब्राज़ील की है जंहा एक 48 साल के शख्स सीजर शमित्ज ने घर के गार्डन में कॉकरोच को मारने के लिए अपने घर में ही धमाका कर दिया, पर वह सारे कॉकरोच को मारने में नाकाम हो गए । न्यूयॉर्क पोस्ट के अनुसार शमित्ज ने कहा, ‘मेरी पत्नी ने शिकायत करते हुए कहा था कि कई कीड़े हमारे गार्डन को खराब कर रहे हैं, और वह इन कीड़ों की वजह से डरी हुई थी इसीलिए उसने मुझसे कहा कि मैं इन्हें गार्डन के नीचे से हमेशा के लिए खत्म कर दू .’

यह पता चला कि कीड़ों के झुंड को खत्म करने के लिए शमित्ज ने गार्डन के छेद में गैसोलीन डाला और फिर उसमें आग लगाने की कोशिश की लेकिन शमित्ज का दांव उन्ही पर उल्टा पड़ गया और उसका गार्डन अंदर से फट गया. चारों तरफ मिट्टी ही मिट्टी बिखर गयी थी. कीड़ों को इस तरह मारने की कोशिश शमित्ज को काफी ज्यादा महंगी पड़ गयी । इस धमाका कि घटना से शमित्ज के पालतू कुत्ते भी घबरा गए और भाग खड़े हुए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *