Categories
News

Article 370 : राहुल गांधी के कश्मीर जाने पर भड़कीं बसपा सुप्रीमो मायावती

नई दिल्ली बसपा सुप्रीम, मायावती ने जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 की वापसी के दौरान मोदी सरकार का समर्थन किया। अब, मायावती ने राहुल गांधी और कश्मीर में विपक्षी नेताओं की यात्रा पर सवाल उठाया है। कश्मीर में विपक्षी नेताओं की यात्रा के दौरान, मायावती ने एक ट्वीट में कहा कि वहां जाने से पहले थोड़ा सोचना बेहतर होता। मायावती ने कहा कि जम्मू-कश्मीर में हालात सामान्य होने में समय लगेगा।


मायावती ने ट्वीट किया, यह जानते हुए कि बाबा साहेब, डॉ। भीमराव अंबेडकर, हमेशा देश की समानता, एकता और अखंडता के पक्ष में रहे हैं। इसलिए वह जम्मू और कश्मीर राज्य में धारा 370 को शामिल करने के पक्ष में नहीं है। थे। इसीलिए ओपीएस ने संसद से इस लेख को हटाने का समर्थन किया। लेकिन अनुच्छेद 70 के अंत के बाद, देश में संविधान लागू होने के लगभग 70 वर्षों के बाद, चीजों को सामान्य होने में कुछ समय लगेगा। थोड़ा इंतजार करना बेहतर है, जो माननीय न्यायालय द्वारा भी जांच की जाती है।

मायावती ने कहा कि ऐसी हालिया स्थिति में कांग्रेस के नेता और अन्य दल बिना अधिकार के कश्मीर जा रहे हैं, क्या यह ऐसा कदम नहीं है जो केंद्र और राज्य के राज्यपाल को मौका देगा। राजनीति करने के लिए यदि हम जाने से पहले थोड़ा सोच लेते तो यह उचित होता। यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि मायावती ने धारा 370 को हटाने के केंद्र के फैसले का समर्थन किया।

राहुल गांधी के साथ विपक्षी पार्टी के नेता: शनिवार को, राहुल गांधी सहित नौ विपक्षी दलों के नेता लेख के अधिकांश प्रावधानों को हटाने के बाद स्थिति की समीक्षा करने के लिए कश्मीर की यात्रा करने की कोशिश कर रहे थे। 370. हालांकि, जब वह श्रीनगर हवाई अड्डे पर पहुंचे, तो राज्य प्रशासन ने उन्हें हवाई अड्डे से बाहर जाने की अनुमति नहीं दी और उन्हें वापस दिल्ली भेज दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *