Categories
News

सि’यासी घ’मासान के बीच मायावती ने साधा अशोक गहलोत पर नि’शाना, कहा सही वक्त पर सबक…

राजस्थान की राजनीति में हर दिन आ रहे ट्वि’स्ट के साथ ही सिया’सत और भी ज्यादा गरमा’ती जा रही है. वही अब इस सियासी संक’ट के बीच राजस्थान के लिए एक और चुनौती बनकर सामने आई है. बहुजन समाज पार्टी की प्रमुख मायावती.

दरअसल BSP के विधायको के कांग्रेस में वि’लय होने से ख’फा मायावती ने साफ़ कर दिया है साथ ही बोला है कि  कांग्रेस की ओर से कानू’न का उ’ल्लंघन कर हमारे विधायकों को अपनी ओर किया गया, हम इस मामले को सुप्रीम कोर्ट तक ले जाएंगे. साथ ही हम गहलोत को सही समय पर सबक सिखाने का इंतजार कर रहे है.

इसके अलावा मायावती ने कहा कि दुख की बात है कि गहलोत ने अपने मुख्यमंत्री बनने के बाद अपनी बद’नियत से BSP को राजस्थान में गं’भीर नुकसा’न पहुंचाने के लिए हमारे 6 MLAs को असं’वैधानिक तरीक से कांग्रेस में विल’य करने की गै’र का’नूनी कार्य’वाही की है. साथ ही यही गल’त काम उन्होंने पिछले कार्यकाल में भी किया.

साथ ही मायावती ने ये भी कहा कि कांग्रेस का ये कार्य सं’विधान की 10वीं अनुसू’चि के खि’लाफ है इसलिए BSP के द्वारा 6 विधायकों को व्हिप जारी कर निर्दे’शित किया गया है कि वो सदन में कांग्रेस के खि’लाफ ही वोट डाले. वही विधायकों का कहना है कि अब वो कांग्रेस पार्टी के सदस्य है और अशोक गहलोत के साथ खड़े है.

जाहिर है इन सब के बाद देखना यही होगा की आखिर राजस्थान की राजनीति अब क्या नया मो’ड़ लेती है साथ ही मचे तू’फान में कोई रुका’वट आती भी है या नहीं. वही दूसरी तरफ BSP प्रमुख गहलोत सरकार को और किस तरह आ’ड़े हाथ लेती है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *