Categories
News

फरार मौलाना साद का मिला पता , लेकिन इस वजह से दिल्ली पुलिस अभी नहीं कर सकती पूछताछ

को’रोना वा’यरस से आज सारी दुनिया जं’ग ल’ड़ रही है. को’रोना वा’यरस ने धीरे धीरे पुरे विश्व में अपने पैर पसार लिए है जिसके बाद हा’लत इतने ख़’राब हो गए है कि इस पर का’बू पा’ने के लिए सभी देश हर मुम’किन को’शिश कर रहे है. भारत में भी को’रोना वा’यरस का क’हर दुग’नी तेज़ी से फैलता जा रहा है. जिसे देखते हुए केंद्र सरकार ने 21 दिन के लिए लॉक डाउन किया है पुरे देश में. लेकिन कुछ ऐसे भी लोग है जो सरकार के द्वारा किये गए 21 दिन लॉक डाउन को फेल करने की को’शिश में लगे हुए है.

वही को’रोना वा’यरस से संक्रमि’त लोगो की सं’ख्या में रोजाना इ’जाफा होता जा रहा है. तो दूसरी तरफ तब’लीगी जमा’त में शा’मिल हुयी लोगो का पता चलने के बाद को’रोना में कुछ लोगो के पॉ’जिटिव होने की पु’ष्टि हुई है. जिसके बाद से हा’लत ज्यादा ख़’राब हो गए है वही दूसरी तरफ ज’मात के मुख्य आ’रोपी मौ’लाना सा’द फ’रार है. लेकिन सूत्रों से मिली जानकारी के मु’ताबिक मौ’लाना सा’द को दिल्ली के जा’किर न’गर में ट्रे’स किया गया है.लेकिन पुलिस अभी मौला’ना सा’द से पूं’छताछ करने नहीं जाएगी.

पुलिस का कहना है कि तब’लीगी जमा’त में जितने लोग शामि’ल हुए थे उसमें से ज्या’दातर लोग कोरो’ना से संक्र’मित है ऐसे में कही मौ’लाना सा’द भी इस वाय’रस की च’पेट में न आ गए हो. इसी लिए पुलिस क्वार’नटीन अ’वधि स’माप्त होने तक इं’तजार करेगी इसके अलावा क्रा’इम ब्रां’च ने मौ’लाना सा’द से कुछ जरुरी द’स्तावेज भी मां’गे और म’जकत के 6-7 र’जिस्टर भी सी’ल कर दिए है. जिसमें म’रकज में आने जाने वालो के नाम और अन्य कुछ जानकारी है. गौर’तलब है त’बलीगी ज’मात में शामिल हुए लोगो के सामने आने के बाद से ही को’रोना से सं’क्रमित मा’मले बढ़ गए है.जिसके बाद से सरकार इस म’सले पर अपनी तरफ से को’शिशे कर रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *