Categories
Other

मसाज करने आई महिला ने लड़की के साथ कर दी ऐसी हरकत, जिसे सुनकर आपके कान खड़े हो जायेंगे

अगर आप भी हैं मसाज करवाने के शौक़ीन तो हो जाईए सावधान क्यूकी ऐसे ही एक मामला सामने आया है यंहा एक महिला के साथ मसाज करवाने के नाम पर लाखों रुपयों की ठगी हो गयी हैं । आयिए आज हम आपको बताते की ये पूरा मामला क्या हैं और कैसे दिल्ली की युवती के साथ ऐसी ठगी हुई हैं । इस लड़की के साथ एक मोबाइल एप से मसाज करवाने के नाम पर ठगी की गयी और उन्हें लाखों का चूना लगाया गया ।

यह मामला दिल्ली के गुरुग्राम में हुआ है , पुलिस के अनुसार सुशांत लोक स्थित ईवायी अपार्टमेंट की एक लड़की ने अपनी पुश्तैनी हीरे की अंगूठी चोरी हो जाने की शिकायत दर्ज करवायी हैं , उस लड़की का कहना है कि रविवार 3 नवंबर को उसने मोबाइल ऐप से मसाज कराने के लिए बुकिंग की थी । हर बार आने वाली मसाजर महिला की बजाए नई महिला को भेजा गया। शाम के समय वह आई तो युवती ने अपनी अंगूठी, कंगन व अन्य जूलरी उतारकर बाथरूम में रख दिए थे ।

उस लड़की का कहना था की उस मसाज करने वाली महिला ने लड़की से कहा की वह अपने हाथ धोना चाहती हैं और थोड़ी देर बाद बाहर आकर महिला अपना सामान लेकर वंहा से चली गई। अगले दिन जब लड़की को याद आया तो उसने देखा की पुश्तैनी अंगूठी गायब है और पूरे अपार्टमेंट में और सिक्यूरिटी से पता किया । उस लड़की का कहना है कि ये उसकी दादी ने यह अंगूठी दी थी और इसलिए अंगूठी के साथ उसकी कई भावनाएं जुड़ी हुई हैं, वह करीब 5 लाख रुपये की डायमंड रिंग है।

डीएलएफ थाना में एफआईआर दर्ज कर दी गई है। पुलिस जांच शुरू करते हुए ऐप से संबंधित कंपनी से संपर्क कर महिला कर्मचारी का पता लगाया जा रहा है। जल्द ही पूछताछ कर कार्रवाई भी की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *