Categories
Other

मनीष पांडे के बाद अब इस भारतीय क्रिकेटर ने रचाई शादी!

मनीष पांडे के बाद एक अन्य भारतीय क्रिकेटर ने भी शादी कर ली है. आपको बता दे कि मनीष ने कुछ दिन पहले ही साउथ की एक एक्ट्रेस से शादी के बंधन में बंध गये. मनीष के बाद अब एक और भारतीय क्रिकेटर ने शादी रचाई हैं, और उनकी दुल्हनिया बड़े प्यार से अपनी स्कूटी से उनको विदा करायी हैं. आइये जानते हैं उस क्रिकेटर का नाम.

यह क्रिकेटर है घरेलू टीम का सितारा कृष्णअप्पा गौथम. गौथम कुछ महीने पहले कर्नाटक प्रीमियर लीग के दौरान एक पारी में शानदार शतक लगाकर बाद में आठ विकेट झटकने के कारण चर्चा में आए थे. कृष्णअप्पा गौथम ने आईपीएल में राजस्थान टीम से खेलते हैं. आपको बता दे कि उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड के साथ शादी कर ली है. गौथम ने इंस्टागाम पर पत्नी के साथ एक फोटो भी शेयर की है जिसमें वह दोनों स्कूटर पर बैठे नजर आ रहे हैं. पोस्ट के साथ गौथम ने बड़ा ही प्यारा कैप्शन लिखा है- क्युटी आप सभी को हमारी नई यात्रा का हिस्सा बनने के लिए धन्यवाद और हम सभी को आपकी शुभकामनाओं और आशीर्वाद के लिए बहुत बहुत धन्यवाद!

कर्नाटक प्रीमियर लीग के दौरान बैलेरी टसकर्स के ऑलराऊंडर कृष्णअप्पा गौथम ने एक मैच के दौरान पहले तेज तर्रार शतक लगाया. बाद में वह जब बॉलिंग के लिए आए तो उन्होंने आठ विकेट चटका लिए. गौथम की इस शानदार पारी की सोशल मीडिया पर खूब सराहना हुई थी. गौतम ने मैच के दौरान 56 गेंदों में 134 रन बनाए. खास बात यह रही कि इन रनों को बनाने के लिए गौथम ने 7 चौके और 13 छक्के भी लगाए. वहीं गेंदबाजी करते हुए उन्होंने चार ओवर में 15 रन देते हुए नमा टीम के आठ विकेट भी चटका लिए.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *