Categories
Other

अरबाज़ कि इस आदत के कारण रिश्ता तोड़ने को मजबूर हुई थी मलाइका, बताई तलाक़ से पहले की सच्चाई

छैंया- छैंया गर्ल को तो आप सभी लोग जानते ही होंगे, जिन्होंने साल 1998 में आई फिल्म ‘दिल’ में इस गाने पर जलवा बिखेर कर सबका दिल जीत लिया था । जी हां , हम बात कर रहे हैं मलाइका अरोड़ा की क्यूकी आज उनका 46वां जन्मदिन हैं । उनके जन्मदिन के इस ख़ास मौके पर जश्न भी हुआ जिसमे कई सारे बॉलीवुड सितारे भी मौजूद थे जिसमे अर्जुन कपूर, करीना कपूर, करिश्मा कपूर, अनन्या पांडे, तारा सुतारिया और भी बहुत सितारे थे। पार्टी में मलाइका ने गोल्डन कलर की स्पार्कल शॉर्ट ड्रेस पहनी हुई थी जिसमें वह काफी हॉट लग रही हैं।  मलाइका का तीन साल पहले अरबाज़ से तलाक़ हो चुका हैं , हम आपको उनकी जिंदगी से जुड़ी कुछ ऐसी बातें बताने जा रहे जिससे शायद आप सब अनजान हैं।

मलाइका अरोड़ा एक अच्छी ट्रेंड डांसर हैं, वह चार साल की उम्र से ही डांस सीखने लग गयी थीं। मलाइका अपनी फिटनेस का बहुत ध्यान रखती हैं , वो स्ट्रिक्ट फ़ूड डाइट के साथ साथ रेगुलर जिम भी करती हैं विज्ञापन, डांस और कुछ फिल्मों में कैमियो रोल निभाने के बाद मलाइका को साल 2000 में फिल्म ‘ईएमआई’ में बड़ी भूमिका मिली थी । अक्सर मलाइका अपने इंस्टाग्राम पर हॉट तस्वीरों के साथ-साथ जिम में वर्कआउट के विडियो भी पोस्ट करती रहती हैं।

अरबाज और मलाइका की मुलाकात साल 1993 में एक कॉफी ऐड शूट के दौरान हुई थी। यह ऐड काफी बोल्ड था, जिस कारण विवाद भी हुआ था। इसी शूट के दौरान दोनों की मुलाकात होने लगी और उन्हें एक-दूसरे से प्यार हो गया था और 5 साल डेट करने के बाद 12 दिसंबर 1998 को दोनों ने क्रिश्चियन और मुस्लिम रीति-रिवाज से शादी की थी।

मलाइका और अरबाज़ के तलाक़ के वक़्त ऐसी ख़बरें भी आ रही थी अर्जुन कपूर के साथ मलाइका का अफेयर होने के कारण इन दोनों का रिश्ता टूट गया हैं । ऐसा था कि इनके तलाक़ के कोई न कोई तरह तरह के रीजन्स दे रहे थे जैसे कोई यह कह रहा था कि मलाइका अरबाज़ के डूबते करियर से खुश नहीं थीं, और एक बार अरबाज़ खान ने भी खुद यह बात कही थी कि उनकी सट्टेबाजी की आदत के कारण उन दोनों का रिश्ता टूटा ।

एक बार किसी इंटरव्यू में मलाइका ने कहा था- कि अकसर लोग आप पर ही ऊंगली उठाते रहते हैं और मुझे लगता हैं कि ये इंसानी फितरत हैं जिसे बदला नही जा सकता। हम दोनों इस रिलेशन से खुश नहीं थे। हम एक-दूसरे को खुश रखने में सफल नही हो पा रहे थे और इसी वजह से हम दोनों ने अलग होने का फ़ैसला लिया । मलाइका पिछले कुछ वक़्त से ‘इश्कजादे’ फेम एक्टर अर्जुन कपूर के साथ रिलेशनशिप में हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *