Categories
Other

VIDEO: मैदान में केएल राहुल ने न्यूजीलैंड के खिलाड़ी के साथ की ऐसी हरकत जिसके बाद…

आपको बता दें इंडिया और न्यूजीलैंड का मैच चल रहा था. आपको बता दें न्यूजीलैंड को खिलाफ भारतीय टीम को 3-0 से करारी हार झेलनी पड़ी है. तीसरे और आखिरी मुकाबले में अपनी शतकीय पारी के दौरान भारतीय खिलाड़ी केएल राहुल के बल्ले से शतक निकलाऔर उन्होंने 112 रन बनाए. आपको बता दें की इस मैच के बल्लेबाज केएल राहुल कीवी खिलाड़ी जिमी नीशम से भीड़ गए. आइये आपको बताते हैं पूरी बात.

केएल राहुल ने जिमी नीशम को उनकी छाती पर मुक्का तक मार दिया. राहुल ने न्यूजीलैंड दौरे पर शानदार बल्लेबाजी की और जमकर रन बनाए हैं. भारतीय पारी के 20वें ओवर में केएल राहुल और जिमी नीशम के बीच बहस हुई. दरअसल राहुल ने नीशम की गेंद पर मिड ऑफ की ओर शॉट खेला और वो तेजी से रन के लिए दौड़ पड़े. इस दौरान नीशम बीच में खड़े थे और राहुल को भागते हुए अपना रास्ता बदलना पड़ा. इस दौरान केएल राहुल रन आउट भी हो सकते थे, इसीलिए वो रन लेने के बाद नीशम के पास गए और उन्हें बीच में ना आने की हिदायत दी.

केएल राहुल और नीशम के बीच हुई ये घटना सोशल मीडिया पर वायरल हो गई. जिसके बाद न्यूजीलैंड के ऑलराउंडर ने ट्वीट कर बताया कि उनके और राहुल के बीच कुछ गलत नहीं हुआ. उन्होंने कहा कि दोनों खिलाड़ियों ने अपनी हद पार नहीं की. साथ ही नीशम ने ये भी लिखा कि केएल राहुल अप्रैल के लिए अपने रन बचा कर रखें. आपको बता दें केएल राहुल और जिम्मी नीशम आईपीएल में एक ही टीम से खेलते दिखेंगे. केएल राहुल किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान हैं, वहीं नीशम भी उनकी टीम का हिस्सा हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *