Categories
Other

सुशांत सिंह राजपूत आ’त्मह’त्या मामले की CBI जांच को लेकर महाराष्ट्र के गृह मंत्री ने दिया बड़ा बयान

सुशांत सिंह राजपूत की मौ’त को एक महीना गुजर चुका है. लेकिन उनकी मौ’त को लेकर सवालों का सिलसिला अब तक थमा नहीं है. सुशांत के फैन्स CBI जाँच की मांग को लेकर मुहीम चला रहे हैं. भाजपा सांसद सुब्रमन्यन स्वामी भी सीबीआई जांच की मांग उठा चुके हैं. लेकिन महाराष्ट्र सरकार कुछ और ही सोच रही है. महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख सुशांत आ’त्मह’त्या मामले की सीबीआई जाँच को लेकर बड़ा बयान दिया है.

महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने कहा है कि सुशांत आ’त्मह’त्या मामले की CBI जाँच की कोई जरूरत नहीं है.  देशमुख ने कहा कि उन्हें सुशांत के मामले में सीबीआई जांच को लेकर चल सोशल मीडिया कैंपेन की पूरी जानकारी है. लेकिन मुंबई पुलिस पूरी तरह सक्षम है मामले की जांच करने में और वह प्रफेशनल राइवलरी सहित सभी ऐंगल से जांच कर रही है. देशमुख ने यह भी कहा कि अभी तक की जांच में किसी साजिश का खुलासा नहीं हुआ है और जांच पूरी होने के बाद पूरी डीटेल सामने रखी जाएंगी.

मुंबई पुलिस सुशांत आ’त्मह’त्या मामले में अब तक 30 से अधिक लोगों से पूछताछ कर चुकी है. यशराज फिल्म के कॉन्ट्रैक्ट की कॉपी जांच चुकी है. संजय लीलाक भंसाली से पूछ चुकी है कि सुशांत को राम-लीला और बाजीराव मस्तानी से क्यों निकाला? सुशांत के डिप्रेशन का इलाज करने वाले हिंदुजा हॉस्पिटल के सीनियर सायकायट्रिस्ट से भी पूछताछ कर चुकी है लेकिन अब तक पुलिस को ऐसा कुछ भी संदेहास्पद नहीं मिला है कि शक ह’त्या पर जाए.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *