Categories
Other

जय राम ठाकुर के बाद अब महाराष्ट्र के गवर्नर भगत सिंह कोश्यारी ना’राज़, लेंगे ये बड़ा फैसला

कंग’ना रनौ’त और शिव सेना के बीच त’ल्खी अब ह’द्द पा’र करती जा रही है. कल शिव’सेना के कहने पर बीएमसी ने कंग’ना रनौ’त का मुंबई वाला ऑफिस ढ’हा दिया है. जिसके बाद से ये मा’म’ला अब तू’ल प’कड़’ता जा रहा है. अब कं’ग’ना के साथ नेता अभिनेता सभी कंग’ना के सपोर्ट में खडे नज़र आ रहे है. हिमाचल के सीएम के बाद अब महाराष्ट्र के राज्यपाल भी कंग’ना के साथ खड़े हैं.

महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी ने कगं’ना के दफ्तर को लेकर जो शिवसेना ने कदम उठाया है. उसके बाद उन्होने भी अपना रि’एक्श’न दिया है और वो पूरी तरह से एक्टिव हो गये है. राज्यपाल ने कार्र’वा’ई पर ना’रा”ज’गी जताई और वह इस विषय पर केंद्र को एक रिपोर्ट देने वाले हैं.

कंग’ना और महाराष्ट्र सरकार के बीच त’क’रा’र बढ़ती जा रही है. जिसके बाद आज दोपहर 3 बजे बॉम्बे हाईकोर्ट में कंग’ना के दफ्तर में हुई तो’ड़’फो’ड़ को लेकर सुनवा’ई होनी है. इस बीच कंग’ना की बहन रंगोली दफ्तर पहुंचीं. कंगना के दफ्तर के बाहर भारी ता’दा’द में पुलिस तैनात की गई है. 

वहीं दूसरी तरफ कंग’ना ट्वीट पर ट्वीट की बौ’छा’र कर रही है. अब उन्होने एक और ट्वीट किया है औऱ लिखा है कि लोग महाराष्ट्र सरकार के द्वारा की गई गुं’डा’ग’र्दी की निं’दा करते हैं. शु’भचिं’त’कों के लगातार मुझे फोन आ रहे हैं. मुंबई में भी मुझे प्रेम और सम्मान मिलता है. कंग’ना के दफ्तर को गि’रा’ने जाने को लेकर शि’वसे’ना और एनसीपी के बीच भी त’करा’र बढ़ गई है. क्योंकि कल शरद पवार ने भी उध्दव के इस कदम की आ’लो’च’ना की थी.  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *