Categories
News

विकास दुबे की लास्ट लोकेशन का पुलिस को मिला सुराग , मध्य प्रदेश भागने की आशंका

उत्तर प्रदेश के कानपुर में हुई घ’टना के बाद से योगी सरकार एक्शन मोड़ में आ चुकी हैं. उसने विकास दुबे पर पूरी तरह से कसनी कस दी है. कानपुर प्रशासन ने कल विकास दुबे के घर और गाड़ियों को पूरी तरह से ने’स्तना’बूत कर दिया हैं. लेकिन विकास दुबे अभी भी फ’रार हैं. लेकिन विकास दुबे की आखिरी लोकेशन का पता चल हैं ऐसा बताया जा रहा हैं.

कु’ख्यात अपरा’धी विकास दुबे की तलाश में यूपी पुलिस ने दिन रात एक कर दिया है. सूत्रों की माने तो विकास दुबे की लास्ट लोकेशन औरैया के पास मिली हैं. औरैया मध्य प्रदेश से सटा हुआ है. इसको देखते हुए ये अनुमान लगाया जा रहा है कि वो मध्य प्रदेश भाग सकता हैं. यूपी पुलिस ने इस घ’टना की जब जांच शुरू की तो कई चौकाने वाली चीज़े निकल के सामने आ रही हैं.

विकास दुबे की जब कॉल डिटेल निकाली गई तो उसमे से 24 पुलिस वाले के नाम सामने आये हैं. सूत्रों के मुताबिक विकास दुबे के साथ चौबेपुर थाने का एक दारोगा और दो सिपाहियों के लगातार संपर्क में रहने के साक्ष्य मिले हैं. शिवराजपुर थाने के भी कुछ सिपाही विकास दुबे के लगातार संपर्क में थे. दूसरी तरफ यूपी पुलिस के बिकरु गाँव एनकाउंटर की जांच को ADM को दे दी हैं. अब इस मामले की जांच ADM करेंगे.

कानपुर देहात के चौबेपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत आने वाले गांव बिकरू में 2 जुलाई की देर रात विकास दुबे और उसके गुर्गों ने पुलिस टीम पर घा’त लगाकर अं’धाधु’न्द फा’यरिंग कर दी थी. जिसमे 8 पुलिसकर्मी श’हीद हो गए थे. दरअसल पुलिस की टीम विकास दुबे को एक ह’त्या के आ’रोप में गि’रफ्तार करने गई थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *