Categories
News

रघुवंश प्रसाद के इस्तीफे पर जेल में बंद लालू यादव ने लिखी चिट्ठी, कहा पहले आप स्वस्थ हो जाइये फिर…

बिहार में आगामी विधानसभा चुनावों का विगुल बज चुका है और सभी दल इसकी तैयारी में भी जुट गए हैं. बिहार सियासी हलचक के बीच टिकट को लेकर भी नेताओं की हलचल शुरू हो गई है. वहीं चुनाव से पहले राजद सुप्रीमो लालू यादव को एक के बाद एक बड़े झ’टके लग रहे हैं.

जानकारी के लिए बता दें बिहार में अभी हाल ही में कई दिग्गज नेताओं ने राजद छोड़ जेडीयू का दामन थामा है. जिसमें लालू यादव के समधी चंद्रिका राय भी शामिल है. लालू यादव एक झ’टके से उभर नही पाते हैं कि उन्हें दूसरा झट’का लग जाता है.

राजद के वरिष्ठ नेता प्रसाद सिंह ने अचानक से 30 शब्दों में चिट्ठी लिखकर अपना इ’स्तीफा दे दिया. जिससे राजद को बड़ा झटका लगा है. अब जेल में बंद राजद सुप्रीमो लालू यादव ने भी उनकी चिट्ठी के जवाब में एक चिट्ठी लिखी है और बड़ी बा’त कही है.

लालू यादव ने रघुवंश प्रसाद सिंह को चिट्ठी लिखते हुए कहा है कि पहले आप स्वस्थ हो जाओ, फिर बैठकर बात करेंगे. अभी आप कहीं नही जा रहे हैं समझ लीजिए. रांची स्थित होटवार जे’ल के अधीक्षक की अनुमति के बाद ये पत्र मीडिया में जारी हुआ है. जिसमें उन्होंने लिखा कि ‘चार दशकों में हमने हर राजनीतिक, सामाजिक और यहां तक कि पारिवारिक में मिल बैठकर विचार किया है. आप जल्द स्वस्थ हों, फिर बैठ के बात करेंगे. आप कहीं नहीं जा रहे हैं. समझ लीजिए.आपका, लालू प्रसाद.’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *