Categories
News

रिया के बाद अब धर्मा प्रोडक्शन के पूर्व निर्माता क्षितिज शर्मा को लेकर आ रही है ये खबर

सुशांत सिंह ड्र’ग्स मा’मले में रिया चक्रवती की मु’श्किलें बढ़ती जा रही हैं. NCB ने इस मामले में जांच के दौरान कई बार रिया चक्रवती से पू’छताछ की, जिसके बाद उन्हें जे’ल भेज दिया गया था. सुशांत सिंह मा’मले में अचानक से ड्र’ग्स चै’ट सामने आने के बाद कई मशहूर हस्तियों की मु’श्किलें बढ़ गई हैं.

जानकारी के लिए बता दें NC’B ने अपनी जां’च के बाद दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर, रकुल प्रीत और धर्मा प्रोडक्शन के पूर्व मैनेजर समेत कई लोगों को स’मन जा’री किया था, जिसके बाद अब इन सभी लोगों से NC’B पूछता’छ कर रही है. इसी बीच एक बड़ी खबर आ रही है.

बॉलीवुड ड्र’ग्स क’नेक्शन में पू’छता’छ और गि’रफ्ता’री का दौर जारी है. अब NC’B ने शनिवार को बॉलीवुड से जुड़े क्षितिज प्रसाद को गिर’फ्ता’र कर लिया है. क्षितिज धर्मा प्रोडक्शन के एक्सिक्यूटिव प्रोड्यूसर थे. अब उन पर आ’रोप है कि वो ड्र’ग डी’लर से ड्र’ग्स लेते थे.

गौरतलब है कि क्षितिज प्रसाद से NC’B पहले कई बार पू’छताछ कर चुकी थी, जिसके बाद अब उन्हें गि’रफ्तार कर लिया गया है. N’CB ने क्षितिज से जुड़े स’बूत मिलने के बाद ही उन्हें गिर’फ्तार किया है. सबसे बड़ा स’बूत ये माना जा रहा है कि वो एक ड्र’ग पै’डल’र के साथ खड़े हैं और उनकी वो तस्वीर सामने आ गयी है. उस ड्र’ग पै’डलर का नाम अंकुश अरेन्जा है. क्षितिज को करण जौहर का बेहद करीबी माना जाता है वहीं ड्र’ग पैड’लर का भी क्षितिज के घर हर फंक्शन में आना जाना लगा रहता था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *