Categories
Other

चहल ने उड़ाया के.एल राहुल का मजाक, देखें वीडियो!

पहले T20 मुकाबले में भारत ने वेस्‍टइंडीज को 6 विकेट से हराया था. राहुल और कोहली ने दूसरे विकेट के लिए 100 रनों की साझेदारी की. इस मैदान में युजवेंद्र चहल और के. एल राहुल का एक वीडियो सामने आया हैं. जिसमे युजवेंद्र चहल के. एल राहुल के प्रदर्शन का मजाक उड़ाते नज़र आ रहे हैं. लेकिन वीडियो देखने से पहले आप मुकाबले का स्कोर भी देख ले.

चहल मैच के बाद भारतीय टीम के सितारों से बात करते हैं. इस दौरान वे हंसी मजाक करते हुए बात करते हैं. शुक्रवार को मैच के बाद चहल ने केएल राहुल से पूछा कि जब रनों का पीछा कर रहे थे तब क्‍या स्‍ट्रेटजी थी. इस पर राहुल ने कहा, ‘गेंद को देखो और मारो. बस यही प्‍लान था.’ उन्‍होंने कहा कि हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्‍टेडियम का विकेट पाटा नहीं थी. उन्‍होंने कहा, ‘हमने पहली पारी में देखा कि जब बल्लेबाज विकेट पर सेट हो रहे थे तो रन आसानी से बन रहे थे. विकेट थोड़ी अजीब थी लेकिन यह सपाट नहीं थी. इसके बाद भी दोनों टीमें 200 से ज्यादा रन बनाने में सफल रहीं इसलिए विकेट के बारे में शिकायत नहीं कर सकते.’

इस वीडियो में चहल ने राहुल से पूछा, ‘अब आप 1000 रन बना चुके हैं. क्या आप जानते हैं कि आप T-20 में मुझसे कितने रन आगे हैं.’ राहुल ने जवाब देते हुए कहा, ‘मैं आपसे 999 रन आगे हूं.’ इसके बाद दोनों हंसने लगे. बता दें कि राहुल ने इस मैच में 62 रनों की पारी खेली और इसी के साथ T-20 में अपने 1000 रन भी पूरे किए. उन्‍होंने 29 पारियों में यह कारनामा किया.



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *