Categories
Other

K.L राहुल की पूरी संपत्ति के बारे में जानकर हैरान रह जायेंगें!

वैसे तो पूरी इंडियन क्रिकेट टीम का कोई जवाब नहीं हैं. लेकिन इधर कुछ दिनों में लोकेश राहुल ने अपने प्रदर्शन से लोगों के दिलों को जीता हैं. आपको बता दें कुछ दिन पहले राहुल के बारे में कहा जा रहा था की वो सुनील शेट्टी की बेटी आत्या शेट्टी को डेट कर रहे हैं. लेकिन इनसब बातों से हटकर उनके प्रदर्शन की बात करे तो वो काफी बेहतरीन होता जा रहा हैं. आज हम आपको बताएँगे राहुल की पूरी संपत्ति कितनी हैं.

केएल राहुल का जन्म 18 अप्रैल, 1992 को के लोकेश और राजेश्वरी के कन्नडिगा परिवार में मैंगलोर में हुआ था. इनकी एक छोटी बहन भी है. इनके पिता और मां दोनों ही पेशे से प्रोफेसर है. राहुल एक भारतीय है और दक्षिण-एशियाई जातीयता से संबंधित है. उनके पिता लोकेश के अनुसार, राहुल ने 11 साल की उम्र में क्रिकेट खेलना शुरू किया था. 18 साल की उम्र में वह जैन विश्वविद्यालय में अध्ययन करने और अपने क्रिकेट कैरियर का आगे बढ़ाने के लिए बैंगलोर गए.

इनकी कुल संपत्ति के बारे में बात करे तो राहुल बीसीसीआई और आईपीएल फ्रैंचाइज़ी, विज्ञापन से अनुबंध के माध्यम से कमाते हैं. भारतीय क्रिकेट खिलाड़ी के रूप में, 2019 तक उनका अनुमानित संपत्ति 25.7 करोड़ रुपये है. इसी तरह, उनका वार्षिक वेतन 3 करोड़ रुपये है. 2018 के आईपीएल नीलामी में, राहुल को किंग्स इलेवन पंजाब ने 11 करोड़ रुपये में खरीदा था. केएल राहुल का मैंगलोर में एक घर है. वह लग्जरी कारों के शौकीन हैं. राहुल के पास 5 करोड़ रुपये की 4 कारें हैं. वह CURE-FIT के एक ब्रांड एंबेसडर हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *