Categories
Other

इस दिग्गज बल्लेबाज़ ने अपने ट्रेनर के सामने उतार दिए कपड़े, उसके बाद हुआ…

आये दिन क्रिकेट के मैदान पर हो रहे अजीबो गरीब किस्सा सुनने को मिलता रहता हैं. कुछ ऐसा ही एक किस्सा सुनने को मिल रहा हैं की एक बल्लेबाज़ ने अपने ट्रेनर के सामने ही कपड़े उतार दिए और बदतमीजी भी की हैं. इस हरकत के कारण इस खिलाड़ी पर बैन लगाने की बात हो रही हैं. साथ ही साथ ये भी बताया जा रहा हैं की उनके प्रदर्शन बहुत ही ख़राब चल रहे हैं जिस वजह से उन्हें घरेलु मैच से बाहर किया गया हैं. आइये जानते हैं उस खिलाड़ी का नाम जिसने ये हरकत की हैं.

पाकिस्तान के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज उमर अकमल बड़े विवाद में फंसते दिख रहे हैं. यह पहली बार नहीं है, जब उमर अपने खराब व्यवहार की वजह से सुर्खियों में हैं. इससे पहले भी कई बार वह विवादों में रहे हैं. दरअसल, उमर ने नैशनल क्रिकेट अकैडमी में लिए गए फिटनेस टेस्ट में फेल होने के बाद कुछ ऐसा कर दिया जो उनके लिए भारी नुकसान दायक हो सकता है. उन्होंने गुस्से में फिटनेस टेस्ट में फेल होने के बाद ट्रेनर के सामने ही अपने कपड़े उतार दिए. इतना ही नहीं उन्होंने ट्रेनर के साथ बदतमीजी भी की. कपड़े उतारकर ट्रेनर पर चिल्लाते हुए उल्टे पूछा- बताओ फैट कहां है? फिटनेस लेने वाली टीम ने उनकी शिकायत पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड से कर कर दी है.

माना जा रहा है कि इस व्यवहार के लिए उमर पर बैन लगाया जा सकता है. और अगले घरेलू सीजन से भी बाहर रखा जा सकता है. दूसरी ओर उमर के बड़े भाई कामरान और पूर्व कप्तान सलमान बट्ट भी टेस्ट में फेल हो गए हैं. उल्लेखनीय है कि इन तीनों खिलाड़ियों को पीसीबी का कॉन्ट्रैक्ट नहीं मिला है और न ही उनकी घरेलू टीम ने करार किया है. ये तीनों खिलाड़ी बिना किसी कॉन्ट्रैक्ट के ही अपनी-अपनी टीमों के लिए खेल रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *