Categories
Other

1100 साल बाद कार्तिक पूर्णिमा की रात बना हैं ऐसा महासंयोग, इन 4 राशियों की चमकेगी किस्मत

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार 1100 साल के बाद आज कार्तिक पूर्णिमा की रात को महासंयोग बनने जा रहा है, जिससे 12 में से सिर्फ 6 राशियों की किस्मत चमकने वाली है। आपको अपने जीवन में अनेक प्रकार के बड़े बदलाव भी देखने को मिलेंगे। आज हम आपको बतायेंगे कुछ राशि के लोगों के बारे में जिनका आने वाला समय बहुत अच्छे से गुज़रेगा। तो चलिए जानते हैं की वो कौनसी 4 राशियां हैं जिनकी इस कार्तिक पूर्णिमा पर चमकेगी किस्मत ।

1) कर्क

इस राशि के लोगों को इस कार्तिक पूर्णिमा के अवसर पर घर और वाहन का सुख मिल सकता हैं । आपके रिश्तो में मजबूती आएगी, जो लोग बेरोजगार हैं उनको अच्छा रोजगार मिल सकता है, व्यापार से जुड़े हुए लोगों के लिए यह समय उत्तम साबित होगा ।

2) तुला

तुला राशि के लोगों के लिए यह कार्तिक पूर्णिमा का अवसर बहुत ही शुभ हैं । इस मौके पर इस राशि वालो को कोर्ट कचहरी के कार्यों में जीत हासिल हो सकती है। तुला राशि के लोगों को सच्चा प्यार मिलने क्की पूरी संभावना हैं ।

3) सिंह

12 नवंबर यानी के आज पूर्णिमा के दिन जो की बहुत ही पवित्र दिन हैं , सिंह राशि के लोगों को इसका बहुत लाभ मिलेगा । इस राशि के लोगों को व्यापार में मुनाफा होगा और इसी के साथ धन प्राप्ति भी होगी । इस राशि वालो की संतान की तरफ से सभी परेशानियां दूर होंगी।

4) मकर

इस पवित्र दिन के अवसर पर मकर राशि के लोगों के लिए आने वाला समय बहुत ही अच्छा जाने वाला है । आपको आमदनी में वृद्धि होगी और इसी के साथ जीवन साथी का पूरा संयोग मिलने की भी संभावना हैं । व्यापार में तरक्की करने के कई नए-नए अवसर आपको मिलने के योग बन सकते हैं । घर परिवार में खुशी का माहौल बना रहेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *