Categories
News

कानपुर शू’टआउट मामले में एक और बड़ा खुलासा, दो दिन पहले ही विकास दुबे ने चौबेपुर एसओ के साथ…

कानपुर शू’टआउट के मुख्य आरो’पी विकास दुबे को ढूंढने के लिए 75 जिलो की पुलिस को अल’र्ट जारी कर दिया गया है. लेकिन अभी तक विकास के बारे में किसी भी तरह की जानकारी नहीं मिली है. न ही उसकी लोकेशन का सही से पता चल पा रहा है. वही इस मामले में नए नए खुलासे सामने आ रहे है. जिन्हें इस मामले की हर कड़ी के साथ जोड़ के देखा जा रहा है. वही विकास के परिवार के साथ साथ 500 लोगो के फ़ोन पर भी निगरानी रखी जा रही है. ताकि विकास को लेकर कोई सुरा’ग मिल सके.

वही इस मामले में एक और नया खु’लासा हुआ है. जिसने सभी को चौका के रख दिया है. दरअसल चौबेपुर एसओ बुधवार को एक मामले में पूछताछ करने हि’स्ट्रीशीटर विकास दुबे के घर गए थे. पूछताछ के दौरान ही विकास ने एसओ से के साथ हाथापाई कर दी थी. बता दें जमीन पर क’ब्जे को लेकर जादेपुर गस्सा गांव निवासी राहुल तिवारी ने  चौबेपुर एसओ विनय तिवारी से शि’कायत की थी. साथ ही इसी वजह से विकास के खि’लाफ कोर्ट में मुक’दमा भी दा’यर किया था. जिस वजह से मु’कदमे को वापस लेने के लिए लगातार दबाव बनाने के लिए विकास दुबे, सुनील, बाल गोविंद, अमर दुबे, शिवम दुबे ने एक जुलाई को उसे बं’धक बना कर पी’टा था.

जाहिर है विकास दुबे को पुलिस के आने की सूचना पहले ही दे दी गे थी. जिसकी वजह से वो पुलिस से ज्यादा तैयारी के साथ बैठा हुआ था और मौके उसने पुलिस पर हम’ला करना शुरू कर दिया. वही पुलिस इस मा’मले में उन लोगो की भी जानकारी निकाल रही है जिसने विकास दुबे को पुलिस की द’बिश की खबर दी थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *