Categories
Other

क्या बीजेपी में शामिल हो सकती है कंगना रनौत? सोनिया के खिलाफ ह’म’ला बोलने के बाद हिमाचल में चर्चा तेज़

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंग’ना रनौ’त ने महाराष्ट्र सरकार और उद्धव के खि’ला’फ मो’र्चा खो’ल रखा है. कंगना ने जबसे मुंबई को POK से तुलना की थी. उसके बाद से ही उद्धव सरकार और कंग’ना के बीच ठ’न गई है. कंग’ना ने उद्धव के अलावा अब कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गाँधी के खि’ला’फ मो’र्चा खोल दिया है.

शुक्रवार को कंग’ना ने कहा कि ‘इतिहास उनकी चुप्पी और प’क्षपा’त को आंकेगा. कंग’ना का सोनिया पर सीधे प्र’हा’र उस वक्त आया है. जब उनके गृह राज्य हिमाचल प्रदेश में इस बात की तेज चर्चा है कि वह और उनका परिवार बीजेपी में शामिल हो सकता है. एक दिन पहले ही कंग’ना की माँ आशा रनौत पीएम मोदी और गृह मंत्री अमित शाह का धन्यवाद देते हुए कहा था कि ‘यह जानते हुए भी हम कांग्रेस समर्थक थे उन्होंने हमारा साथ दिया.’ कंगना के दि’व’गं’त दादा सरजू राम मंडी जिले की गोपालपुर सीट से कांग्रेस विधायक थे.

कंग’ना के बीजेपी में शामिल होने को लेकर कया’सों का बाज़ार तेज़ हो गया है. हिमाचल में बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने कंग’ना के घर तक ए’क’जु’ट’ता का मा’र्च निकाला था. जिसके बाद ये कहा जाने लगा की कं’ग’ना का पूरा परिवार बीजेपी में शामिल हो सकता है. लेकिन इसकी अभी कोई अधिका’रिक सूचना नहीं है. कंग’ना ने मुंबई को लेकर दिए गए बयान के बाद शिव’से’ना ने कं’ग’ना के मुंबई पहुँचने से पहले ही उनके दफ्तर पर बु’ल’डो’ज़’र चलवा दिया था. इसके बाद दोनों तरफ से आ’रो’प और प्र’त्या’रो’प का दौर जारी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *